Home UTTARAKHAND अब चैंपियन के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे देशराज कर्णवाल ने हाईकोर्ट में...

अब चैंपियन के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे देशराज कर्णवाल ने हाईकोर्ट में दाखिल की याचिका। पार्टी एवं मुख्यमंत्री की कोशिश नाकाम ।

174
0

देहरादून : उत्तराखंड भाजपा के दो विधायकों के बीच जारी जंग अब उत्तराखंड हाई कोर्ट पहुंच गई हैं । तजा मामले में विधायक कर्णवाल ने सोमवार शाम को विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी हैं । अपनी याचिका में उन्होंने कहा हैं कि 2007 में तीन लोगों ने उनका फर्जी राशनकार्ड और परिवार रजिस्टर बनाकर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के सामने दिया था। जिसके बाद वह जांच में फर्जी पाया गया था।

 

 

जिसके बाद विधायक ने हरि सिंह पुत्र गंगा सिंह निवासी गंगनहर,जयपाल पुत्र बदलूराम निवासी कोटवाल, सुरेंद्र दाबाने पुत्र मनफूल निवासी ताल्हापुर, मुजफ्फराबाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसकी जांच चल रही है। बताया जाता हैं कि ये तीनों विधायक चैंपियन के काफी करीबी हैं ।

उन्होंने विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर भी आरोप लगाया कि पुलिस चैंपियन के दबाव में आकर अपना काम नहीं कर रही है। तब से अब तक जांच ही चल रही हैं। कोर्ट ने जांच अधिकारी को भी तलब किया है।

हाल ही में पार्टी ने दोने विधायकों से जवाब तालाब किया था , लेकिन मुख्यमंत्री की कोशिशों के बाद मामला सुलट गया था , लेकिन विधायक कर्णवाल फिर से हाई कोर्ट पहुंच गए ।

LEAVE A REPLY