Home CORONAVIRUS CASE IN RANIKHET अल्मोड़ा के रानीखेत से आया कोरोना का पहला पॉजिटिव केस

अल्मोड़ा के रानीखेत से आया कोरोना का पहला पॉजिटिव केस

155
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

अल्मोड़ा 6 अप्रैल : सोमबार को जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने बताया कि विगत दिनों निजामुद्दीन मरकज नई दिल्ली में तबलीकी जमात से लौटे 4 व्यक्तियों को कोरोना संक्रमण के संदिग्ध के दृष्टिगत रानीखेत में क्वारेनटाईन किया गया था। जिसके बात चारों के सैम्पल जांच हेतु हल्द्वानी भेजे गये थे, जिसमें से 3 की जांच रिपोर्ट नेगेटिव व 1 संदिग्ध व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आयी हैं। कोरोना पाॅजिटिव व्यक्ति को अल्मोड़ा बेस चिकित्सालय में स्थित कोरोना चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहाॅ चिकित्सकों की देखरेख में उसका उपचार किया जा रहा हैं।

फिलहाल व्यक्ति में बुखार, खांसी व सांस लेने में दिक्कत आदि के लक्षण नही है।
जिला अधिकारी ने बताया कि उक्त कोरोना संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आये लोगों की पहचान कान्टेक्ट ट्रेसिंग के माध्यम से कराते हुये उसके सम्पर्क में आये सभी 16 लोगो को रानीखेत में क्वारेनटाईन कराते हुये उनके सैम्पल जाॅच हेतु सुषीला तिवारी चिकित्सालय हल्द्वानी भेज दिये गये है।

जिलाधिकारी ने बताया कि संक्रमित व्यक्ति के निवास क्षेत्र रानीखेत स्थित सुदामापूरी, जामा मस्जिद कालोनी, खुरेषीयन काॅलोनी के 6 प्रवेश एवं -निकास द्वारों को प्रशासन व पुलिस द्वारा सील कर दिया गया है उक्त क्षेत्र से कोई व्यक्ति बिना अनुमति के अन्दर एवं बाहर नहीं जा सकेगा। उन्होने बताया कि उक्त क्षेत्र में लगभग 120 परिवार रहते है।

LEAVE A REPLY