Home Accuse escape from Police station in Agastyamuni आखिर कैसे फरार हुआ अगस्त्यमुनि थाने से छेड़छाड़ का आरोपी अनिल?

आखिर कैसे फरार हुआ अगस्त्यमुनि थाने से छेड़छाड़ का आरोपी अनिल?

135
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

रूद्रप्रयाग। छेड़छाड़ का आरोपी अनिल कुमार अगस्त्यमुनि थाने की पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, और पुलिस को भनक भी नहीं लगी । दरअसल आरोपी कुछ दिनों पहले ही जमानत पर बाहर निकला था । गांव पहुंचते ही उसने दूसरी बार महिला के साथ छेड़छाड़ -गाली गलोच शुरू कर दी , जिसके बाद महिला ने उसकी शिकायत अगस्त्यमुनि पुलिस से की, पुलिस उसे पूछताछ के लिए अगस्त्यमुनि थाने ले आई , जहां पूछताछ के बाद आरोपी अपने कपड़े उतार रहा था। तभी आरोपी ने मौका पाकर पुलिसकर्मीयों को थाने में ही चकमा देकर फरार हो गया।

मामला करीब दो माह पुराना हैं। बसुकेदार क्षेत्र के बस्ती गांव के अनिल कुमार पर एक महिला ने आरोप लगाया था कि अनिल महिला के साथ छेड़छाड़ करता हैं । इस बाबत उसने राजस्व पुलिस में तहरीर दी थी, कि अनिल कुमार उसके साथ छेड़छाड़ करने के साथ ही गाली गलौच भी करता है। शिकायत मिलने के बाद राजस्व पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354(डी), 504, 506, 509 में मुकदमा दर्ज किया था , जिसके बाद केस को अगस्त्यमुनि थाने दर्ज किया गया। आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया जहां आरोपी एक माह की सजा भुगतने के बाद कोर्ट ने उसे जमानत पर रिहा कर दिया था।

आरोपी के फरार होने के बाद पुलिस उसके छुपने के ठिकानो को लगातार तलाश रही हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी चन्द्रापुरी की तरफ भागा हैं। गुरुवार सुबह पुलिस आरोपी के घर पर भी पहुंची पर वहां से भी निराश ही लौट गई ।एसपी रूद्रप्रयाग नवनीत सिंह भुल्लर का कहना है कि महिला की शिकायत पर जमानत पर चल रहे आरोपी को पुलिस ने समझाने के लिए थाने बुलाया था। जहां से आरोपी पुलिस को बिन बताए गायब हो गया।

LEAVE A REPLY