Home Uncategorized ईद के मौके पर कुलगाम की मस्जिद में दिखे लश्कर के आतंकी

ईद के मौके पर कुलगाम की मस्जिद में दिखे लश्कर के आतंकी

185
0

ईद के मौके पर कुलगाम की मस्जिद में दिखे लश्कर के आतंकी

श्रीनगर : बुधवार 05 जून 2019 पवित्र ईद के दिन, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम की जामिया मस्जिद में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों ने न केवल ईद की नमाज में घुसपैठ की बल्कि उसके बाद वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया और लश्कर के समर्थन में नारेबाजी भी की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ-साफ दिख रहा है दो युवा लश्कर के आतंकी एक और शख्स के साथ खड़े हैं। तीसरा शख्स के बारे बारे मैं अनुमान लगाया जा रहा हैं कि शायद वह जामिया मस्जिद का इमाम हो सकता है।

दोनों आतंकी नारेबाजी कर रहे हैं और चीख-चीखकर लोगों से वीडियो नहीं बनाने को कह रहा है। कैमरा बंद करने की धमकी भी दे रहे है। इस बीच हवा में हथियार लहराते हुए नारेबाजी भी कर रहे हैं। लश्कर के आतंकी कह रहे हैं, ‘आप क्या चाहते हैं’ तो भीड़ नारे लगाती है, ‘आजादी’। दूसरे और तीसरे नारे में आतंकी पूछता है, ‘पाकिस्तान से रिश्ता क्या’ तो भीड़ से आवाज आ रही है ‘भाई-भाई इललल्लाह’। इसके बाद आतंकी कहता है, ‘तैयबा-तैयबा’ तो भीड़ कहती है- ‘लश्कर-ए तैयबा।”
आतंकियों द्वारा मस्जिद में भारतीय सेना और शहीदों के खिलाफ और पाकिस्तान के समर्थन में भी नारेबाजी की जाती है और आजादी की मांग की जा रही है।

मेजर सुरेंद्र पुनिया ने भी फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर किया है और लिखा है, “आतंकी कश्मीर की मस्जिदों को आतंकी फैक्ट्री के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। क्या कोई धार्मिक संस्था या स्थान देश की सुरक्षा से ज्यादा मायने रखता है? हमलोगों को इस तरह की राष्ट्रविरोधी दुकानों को तुरंत बंद करना चाहिए जो धर्म की आड़ में किया जा रहा हो।”

LEAVE A REPLY