Home Uncategorized उत्तराखंड: चालान से भड़के हेमकुंड यात्रियों ने की स्थानीय युवको से मारपीट,...

उत्तराखंड: चालान से भड़के हेमकुंड यात्रियों ने की स्थानीय युवको से मारपीट, एक यात्री घायल

252
0

उत्तराखंड: पुलिस चालान से भड़के हेमकुंड यात्रियों ने की स्थानीय युवको से मारपीट, एक यात्री घायल

श्रीनगर (पौड़ी) : उत्तराखंड के श्रीनगर में सोमवार को हेमकुंड साहिब पहुंचे सिख तीर्थ यात्रियों और स्थानीय युवकों के बीच मारपीट हो गई। पुलिस ने जब तीर्थ यात्रियो का से चालान किया तो तीर्थ यात्रा पर निकले युवको मैं गुस्सा भड़क गया , और उन्होंने कुछ स्थानीय युवकों को रोककर पुलिस से उनका भी चालान काटने को कहा। इस पर स्थानीय युवकों की यात्रियों से झड़प हो गई , थोड़ी ही देर मैं दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। जिसमें एक यात्री घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। मामले में अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। वहीं स्थानीय लोगों ने बाइक से हेमकुंड साहिब की यात्रा पर रोक लगाने की मांग की है।

सोमवार दोपहर करीब एक बजे पालिका तिराहे पर पुलिस नियमित चेकिंग के दौरान दुपहिया वाहनों का चालान कर रही थी। इसी दौरान वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस के उपनिरीक्षक आरसी पांडे ने ऋषिकेश की ओर से आ रहे हेमकुंड साहिब यात्रियों के कुछ दुपहिया वाहनों को रोकर चालान काटा।

चालान काटे जाने पर यात्री वहीं रुक गए और वहां से गुजर रहे अन्य दुपहिया वाहनों को रोक कर चालान के लिए पुलिस के पास लाने लगे। इस बीच कुछ यात्री स्थानीय युवको से उलझ गए जो थोड़ी देर में ही मारपीट में बदल गई। यात्रियों व स्थानीय युवाओं में मारपीट होते देख कई अन्य स्थानीय युवा भी यहां एकत्र हो गए और यात्रियों की जमकर धुनाई कर दी।

LEAVE A REPLY