Home PROPOSED THREE YEARS OF UTTARAKHAND PROGRAMME CANCILLED उत्तराखंड में कोरोना का असर “तीन साल, बातें कम- काम ज्यादा” कार्यक्रम...

उत्तराखंड में कोरोना का असर “तीन साल, बातें कम- काम ज्यादा” कार्यक्रम स्थगित

184
0

उत्तराखंड सरकार के तीन साल पूरे होने पर हर विधानसभा में रखा गया था कार्यक्रम
अब नही होगा कार्यक्रम

दिलबर सिंह बिष्ट

देहरादून: कोरोना वायरस का खौफ उत्तराखंड में लगातार देखने को मिल रहा है। यहां लगातार एक के बाद एक कार्यक्रम स्थगित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में आज राज्य की त्रिवेंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने के अवसर पर होने वाले विधानसभावार प्रस्तावित कार्यक्रम को भी स्थगित कर दिया गया हैं , गैरतलब है कि त्रिवेंद्र सरकार के तीन साल इस 18 मार्च को पूरे हो रहे हैं । विकास के “तीन साल ,बातें कम काम ज्यादा” नामक कार्यक्रम को अब स्थगित कर दिया गया हैं । इस आशय का पत्र आज मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने जारी किया हैं ।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने सरकार पर तीखा हमला किया था । उन्होंने कहा कि जिलों में इस कार्यक्रम पर खर्च होने वाली धनराशि को कोरोना से लड़ने के लिए ढांचा खड़ा करने और चिकित्सालयों पर खर्च किया जाना चाहिए।उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की सरकार बहुत साहसी है। वह तीन साल का जश्न मनाने के लिए 11-12 करोड़ रुपया खर्च करने जा रही है।

उत्तराखंड में करीब 248 लोग निगरानी में हैं। 22 हजार से ज्यादा विदेशियों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है। एयरपोर्ट पर 41 हजार 508 लोगों की स्क्रीनिंग हो चुकी है।

LEAVE A REPLY