Home Uncategorized उत्तराखंड में सोमवार से ग्रीन जोन वाले सभी जिलों में सरकारी कार्यालय...

उत्तराखंड में सोमवार से ग्रीन जोन वाले सभी जिलों में सरकारी कार्यालय खुलेंगे

266
0

मुख्य सचिव उत्पल कुमार ने जारी किया सर्कुलर

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्य सचिव उत्पल कुमार की ओर से एक सर्कुलर जारी किया गया हैं , जिसमें उन्होंने ग्रीन जोन के सभी दस जिलों के कार्यालयों को खोलने के आदेश दिए हैं । आदेश में कहा गया हैं कि क एवं ख बर्ग की सभी अधिकारीयों को ऑफिस आना होगा , जबकि ग और घ समूह कल 50 % कर्मचारी ही ऑफिस आएंगे। शिक्षा संस्थानों में भी कम से कम कर्मचारियों को बुलाया जाना चाहिए ।

उत्तराखंड सचिवालय और विधानसभा सचिवालय में सोमवार चार मई से से कामकाज शुरू होगा। सचिवालय और विधानसभा परिसर में सैनिटाइजेशन का पूरा ख्याल रखा जाएगा। अनुभागों में 33 फीसद उपस्थिति सुनिश्चित की जाएगी।

रैड एवं ऑरेंज जोन (हरिद्वार और देहरादून ) में चार मई से एक सप्ताह तक समूह क एवं ख बर्ग के अधिकारी गण 100 फ़ीसदी तथा ग और घ समूह के कर्मचारी 33 प्रतिशत रोटेशन के आधार पर कार्यालय में आएंगे ।
गौरतलब है कि शासन ने सचिवालय और विधानसभा परिसर एवं कार्यस्थलों पर कार्य शुरू कराने को यह गाइडलाइन भी जारी की है। गाइडलाइन के मुताबिक सचिवालय के व्यवस्थाधिकारी परिसर में रोजाना दो बार सफाई कराई जाए, सुनिश्चित करेंगे। परिसर में बाथरूम, कॉरीडोर प्रत्येक दिन दो से तीन बार सैनिटाइज किए जाएंगे।

जानकारी के लिए देखें पूरा सर्कुलर

LEAVE A REPLY