Home BTC AND PANCHAYAT MEMBER TAKE OATH IN UKHIMATH ऊखीमठ ब्लॉक सभागार मे जेष्ठ, कनिष्ठ व ब्लॉक प्रमुख सहित 32 क्षेत्र...

ऊखीमठ ब्लॉक सभागार मे जेष्ठ, कनिष्ठ व ब्लॉक प्रमुख सहित 32 क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने ली सपथ ।

161
0

शम्भू प्रसाद
ऊखीमठ।ऊखीमठ ब्लॉक सभागार में शुक्रवार को शपथ ग्रहण समारोह में उपजिलाधिकारी वरुण अग्रवाल ने ब्लॉक प्रमुख स्वेता पांडे, जेष्ठ प्रमुख कबिता भट्ट व कनिष्ठ प्रमुख शेलेन्द्र सिंह कोटवाल को शपथ दिलाई । इसके बाद ब्लॉक प्रमुख स्वेता पांडे ने 32 क्षेत्र पचायत सदस्यों को ब्लॉक सभागर में शपथ दिलाई। साथ ही प्रमुख स्वेता पांडे ने 32 क्षेत्र पचायत सदस्यों और कनिष्ठ व जेष्ठ प्रमुख को बधाई व शुभकामनाएं दी। और कहा कि हम सभी को एक साथ मिलकर ब्लॉक के लिये विकास कार्य करना है। प्रमुख पांडे ने कहा कि जिले के तीनो ब्लॉकों में ऊखीमठ ब्लॉक विकास के क्षेत्र में सबसे पिछड़ा है जिसको हमे नम्बर एक पर लाना है। इसके लिये सभी को विकास कार्य करना अनिवार्य है।

सपथ ग्रहण समारोह में उपजिलाधिकारी वरुण अग्रवाल ने 32 क्षेत्र पंचायत सदस्यों, व ब्लॉक प्रमुख कनिष्ठ प्रमुख ओर जेष्ठ प्रमुख को कहा कि हम सभी को एक साथ मिलकर विकास कार्य करना है। जिससे रुद्रप्रयाग जिले के तीन ब्लॉकों में ऊखीमठ पहले स्थान पर रहे। उपजिलाधिकारी अग्रवाल ने कहा कि ब्लॉक में कही ग्रामीण इलाकों में अभी तक सड़क, पानी, स्वास्थ्य, बिजली, जैसी कही समस्या है जिसको सबसे पहले पूरा करना है। वही खण्ड विकास अधिकारी यशपाल लाल टम्टा ने सभी सदस्यों व कनिष्ठ, जेष्ठ, व ब्लॉक प्रमुख को बधाई व शुभकामनाएं दी और बताया कि सभी को एकता से विकास कार्य करना है तभी तीनो ब्लॉकों में ऊखीमठ ब्लॉक पहले स्थान पर आ सकता है।

शपथ ग्रहण समारोह में क्षेत्र पंचायत सदस्य कालीमठ वार्ड की सोमेस्वरी भट्ट ने कहा कि ब्लॉक के साथ क्षेत्र में सड़क, पानी शिक्षा, बिजली, स्वस्थ्य की सबसे बड़ी समस्या है जिसको सभी को मिलकर पूरा करना है। aउन्होंने प्रमुख पाड़े से अपने कालीमठ घाटी में विगत कई महीनों से चल रही सड़क की समस्या को देखते हुये सड़क को जल्द से जल्द सही करने की मांग की। इस मौके पर सहायक खण्ड विकास अधिकारी दिनेश चंद्र मैठाणी, क्षेत्र पचायत सदस्य, सुनीता रावत, अंजलि रावत, सन्तोषी देवी, शक्ति सिंह,कविता देवी, जी एस रावत, समेत समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्य व ब्लॉक के कर्मचारी शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद थे।

LEAVE A REPLY