Home RISHIKESH : LEOPARD ENTER IN SCHOOL ऋषिकेश : देवेंद्र स्वरूप ब्रह्मचारी इंटरनेशनल स्कूल में घुसा गुलदार , वनकर्मी...

ऋषिकेश : देवेंद्र स्वरूप ब्रह्मचारी इंटरनेशनल स्कूल में घुसा गुलदार , वनकर्मी घायल

157
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

ऋषिकेश : ऋषिकेश के श्यामपुर स्थित देवेंद्र स्वरूप ब्रह्मचारी इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में मंगलवार सुबह एक गुलदार घुस गया, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आनन् फानन में वन विभाग की टीम को सूचित किया गया जिसके बाद बन बिभाग की टीम आधी अधूरी तैयारियों के साथ मौके पर पहुंची। इस बीच अभी गुलदार को पकड़ने की तैयारी ही चल रही थी कि गुलदार ने एक बनकर्मी को घायल कर दिया , बनकर्मी की आँख पर गुलदार ने हमला कर दिया था । जख्मी वनकर्मियों को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया हैं । आखिरकार शाम पांच बजे ट्रेंकूलाइज करके बेहोशी की हालत में गुलदार को पकड़ा गया। बन अधिकारी गुलदार को अपने साथ चिड़ियापुर ले गए ।

स्कूल चौकीदार के अनुसार आज सुबह वह पांच बजे वह स्कूल की लाइट बंद करने गया। इसी दौरान उसे जूनियर ब्लाक की बिल्डिंग के अंदर एक गुलदार भागते हुए दिखाई दिया।चौकीदार ने तुरंत जूनियर ब्लाक का प्रवेश द्वार बंद करके स्कूल प्रबंधको से संपर्क किया , जिसके बाद वन विभाग को सूचित किया। सूचना के आधार पर वनकर्मियों के साथ रेंजर आरपीएस नेगी भी पहुंचे। गुलदार को पकड़ने के लिए की जा रही तैयारियों के बीच जैसे ही सुभाष बहुगुणा ने जूनियर ब्लाक में प्रवेश करना चाहा, घात लगाए गुलदार ने उन पर हमला कर दिया।

तीन बजे के करीब डीएफओ देहरादून राजीव धीमान भी स्कूल पहुंचे। जिसके बाद शाम पांच बजे ट्रेंकूलाइज के जरिये गुलदार को बेहोश किया गया । इसके बाद उसे चिड़ियापुर ले जाया गया।

LEAVE A REPLY