Home GUPTA BROTHERS औली में शाही शादी। सूर्यकांत -कृतिका का विवाह संपन्न

औली में शाही शादी। सूर्यकांत -कृतिका का विवाह संपन्न

318
0

जोशीमठ। गुप्ता बंधुओं के बेटों की शादी के लिए औली को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

इस बीच आज औली में होने वाली दो सौ करोड़ की शाही शादी का पहला कार्यक्रम पूरा हो गया है। विधि-विधान से आज अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की शादी संपन्न हो गई।

विवाह की रस्म लगभग दो घंटे तक चली। विवाह की रस्म पूर्ण होने के बाद दूल्‍हा-दुल्‍हन पास में ही स्थि‍त नृसिंह मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए गए। यहां वर-वधू ने भगवान का आशीर्वाद लिया। इसके बाद वर-वधू (सूर्यकांत -कृतिका सिंघल ) दोनों जोशीमठ तहसील पहुंचे, जहां उन्‍होंने सब रजिस्‍ट्रार कार्यालय में अपनी शादी का रजिस्‍ट्रेशन भी कराया।

शादी में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को कैटरीना कैफ भी पहुंच गईं। स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज, आचार्य बालकृष्ण भी शादी में मौजूद रहे।

शाही शादी में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस शादी के लिए गुप्ता बंधु दुनिया भर में कहीं भी जा सकते थे, लेकिन उन्होंने उत्तराखंड को चुना। यह बेहद खुशी की बात है। मैं गुप्ता परिवार और उनके मेहमानों का उत्तराखंड में स्वागत करता हूं।

पहली शादी के बाद अब 22 जून को अतुल गुप्ता के बेटे शशांक का विवाह होना है।
सूर्यकांत की शादी दिल्ली के मशहूर हीरा व्यापारी सुरेश सिंघल की बेटी कृतिका सिंघल से हुई है। वहीं 22 जून को अतुल गुप्ता के बेटे शशांक की शादी दुबई के उद्योगपति विशाल जलान की बेटी शिवांगी से होगी।

LEAVE A REPLY