Home RUCKS IN QAWWALI IN HARIDWAR कब्बाली की महफिल या ‘कुर्सी फेंक अखाड़ा

कब्बाली की महफिल या ‘कुर्सी फेंक अखाड़ा

236
0

हरिद्वार : सोमवार देर रात हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में उर्स के अवसर पर एक कब्बाली कार्यक्रम का आयोजन किया गया था , लेकिन कब्बाली सुनने आये लोगों को क्या पता था कि उन्हें कब्बाल बनकर भागना पड़ेगा।

अचानक कव्वाली का कार्यक्रम कुर्सी फेंक अखाड़ा बन गया। मामूली बातो पर दो ग्रुप आपस में भिड़ गए फिर क्या था एक दूसरे पर जमकर कुर्सियां बरसाईं गयी । पुलिस ने हुड़दंग कर रहे गुटों को लाठियां भांजकर अलग थलग किया गया। फ़िलहाल किसी भी पक्ष ने पुलिस को लिखित शिकायत नहीं की है। घटना सोमवार देर रात की है। घटना बकरा मार्केट में घटी जहाँ उर्स के अवसर पर कव्वाली कार्यक्रम आयोजित किया गया। कुछ युवक कुर्सियों पर खड़े होकर कव्वाली देख रहे थे, इस बात पर पीछे कुर्सियों पर बैठे युवाओं ने आपत्ति जताई।

 

बस इस बात को लेकर दोनों गुटों के बीच तू तू मैं मैं हो गई। देखते ही देखते दोनों ही गुट आमने सामने आ गए। युवाओं ने कुर्सियों से ही एक दूसरे पर हमला बोल दिया। मौके पर भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई। इधर, कव्वाल मंच छोड़कर भाग गए। लगभग बीस मिनट तक हुड़दंगी एक दूसरे पर कुर्सियों को फैकते रहे । इस बीच किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया , सूचना मिलने पर ज्वालापुर पुलिस पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने हंगामा कर रहे युवाओं को वहां से भगा दिया ।

LEAVE A REPLY