Home LIVE ACCIDENT IN DEHRADUN -MASSOORI कार -बाइक की लाइव भिड़ंत देहरादून -मसूरी की बीच रोंगटे खड़े कर...

कार -बाइक की लाइव भिड़ंत देहरादून -मसूरी की बीच रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा

234
0

दिलबर सिंह बिष्ट

मसूरी : घटना सोम्रबार शाम चार बजे की हैं जब बाइक में सवार सवार अबुल पुत्र अकरम निवासी आईटी पार्क सोसाइटी, देहरादून की ओर आ रहा था इसी दौरान देहरादून से मसूरी की ओर जा रही कार एक तेज मोड पर आपस में भीड़ गए , टक्कर इतनी जोर की हुई कि बाइक सवार लगभग 15 फ़ीट ऊपर उछल कर धड़ाम से नीचे गिर गया , लेकिन गनीमत यह रही कि बाइक सवार बच गया । उसे 108 की मदद से अस्पताल ले जाया गया , जहाँ उसका इलाज चल रहा हैं ।

वायरल वीडियो में दिखाया गया एक्सीडेंट दिनांक 27 जनवरी 2020 को 4.00 बजे शाम का हैं जो कि थाना मसूरी क्षेत्र अंतर्गत चौकी कोलूखेत से डेढ किलोमीटर नीचे देहरादून की तरफ का हैं , वीडियो में साफ़ साफ़ देखा जा सकता है कि एक बाइक की कार से जोरदार भिड़ंत हुई ।

कार का दिल्ली का हैं जो इस प्रकार हैं DL 3CCR.३४६२ हैं जबकि मोटरसाइकिल का नंबर केटीएम नंबर यूके 04 वी 5899 हैं ।

उक्त दुर्घटना में बाइक सवार अबुल पुत्र अकरम निवासी आईटी पार्क सोसाइटी, देहरादून मामूली रूप से घायल हुआ था, जिसे मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों द्वारा एंबुलेंस के माध्यम से दून हॉस्पिटल में इलाज के लिए भिजवा दिया गया था। जिसके बाद घायल के परिजनों को मौके से सूचना दे दी गई थी, जो अस्पताल पहुँच गए थे। दुर्घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे, जिसके दोनों पक्षों ने आपसी सुलह नामा कर मामले को रफादफा कर लिया।मसूरी थाने पर उक्त घटना के संबंध में किसी भी व्यक्ति द्वारा कोई तहरीर या रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

LEAVE A REPLY