Home SDRF RISQUE IN KALSI CHAKROTA कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर एसडीआरएफ ने बचाई दो जिंदगियां

कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर एसडीआरएफ ने बचाई दो जिंदगियां

164
0

देहरादून : शुक्रबार को लगभग एक बजे एसडीआरएफ पोस्ट चकराता को थाना चकराता से सूचना प्राप्त हुई कि कोरबा मैं एक वाहन गिरने की सूचना है, उक्त सूचना के आधार पर एसडीआरएफ के एक तीन सब इंस्पेक्टर राजेश जोशी के नेतृत्व में भेजी गई ।घटना स्थल में एक स्कॉर्पियो वाहन UK07 W 3314 खाई में दुर्घटना थी जो कि लगभग 100 फ़ीट नीचे फिसलकर नीचे गिर गई थी।

स्कॉर्पियो वाहन में 2 सवार थे,एक पुरुष और एक महिला , पुरुष में सामान्य एवं
महिला में गम्भीर चोटें आई हैं। एसडीआरएफ की टीम ने घायलों को सकुशल सड़क मार्ग पर लाया गया जिसके बाद 108 के माध्यम से प्राथमिक अस्पताल भेजा गया।
रेस्कयू लगभग दो बजे समाप्त हुआ ।

घायल
पुरुष– अफजाल हुसैन पुत्र इरशाद अहमद
उम्र 36 वर्ष हरबर्टपुर निवासी

महिला-— गुलनाज w/ oअफजाल हुसैन
उम्र 32 पता उपरोक्त

जानकारी के अनुसार, अफजाल हुसैन(36) पुत्र इरशाद अहमद निवासी कोर्ट रोड हरबर्टपुर अपनी पत्नी गुलनाज (32) के साथ चकराता की सैर पर गए थे।शुक्रवार को दोनों कार से वापस लौट रहे थे। तभी दोपहर एक बजे पांच पीपा के पास सड़क पर जमे पाले की फिसलन से उनकी कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। सड़क से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

थानाध्यक्ष चकराता सत्येंद्र भंडारी के अनुसार है महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं, अफजाल को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

LEAVE A REPLY