Home VIRAL VIDEO OF POLICEMAN BETTING TOLTAX WORKER किच्छा टोल प्लाजा पर उत्तराखंड के पुलिसवाले की गुंडागर्दी: वीडियो

किच्छा टोल प्लाजा पर उत्तराखंड के पुलिसवाले की गुंडागर्दी: वीडियो

236
0

 

 

 

 

 

किच्छा : उधमसिंहनगर के किच्छा क्षेत्र में एन एच 74 पर बने टोल प्लाजा पर उत्तराखंड के एक पुलिस कर्मी ने जमकर हंगामा काटा और टोल प्लाजा कर्मी के साथ मारपीट भी की। टोलकर्मी की गलती केवल यह थी कि उसने पुलिस वाले से पहले तो टोल टैक्स माँगा , पुलिस वाला होने की बात करने पर टोल कर्मचारी ने उससे अपना परिचय पत्र दिखाने को कहा बस क्या था, भड़क गया पुलिस का यह सिरफिरा जवान , और सीसीटीवी में कैद हो गई उसकी पूरी हरकत ।

अपने आप को एसओजी का बताने वाला उत्तराखंड पुलिस का यह जवान पवन कुमार पहले तो टोलकर्मी को धमकाता हैं , फिर उनके ऑफिस में जा करके वह भी कई लोगो से झगड़ते दिखाई दे रहा हैं । पहले तो वह अपने सर से टोल कर्मी को टक्कर मारता दिख रहा है जबकि बाद में कई लोगो से उलझता दिख रहा हैं ।

इस बीच टोल के नजदीक स्थित लालपुर पुलिस चौकी से दो सिपाही भी वहाँ पहुँच गए और मामला शांत करने की कोशिस करने लगे, लेकिन 23 नम्बर की टी शर्ट पहने वाला और खुद को एसओजी विभाग का बताने वाला पुलिस वाला, अपने विभाग के पुलिस कर्मियो से धक्का मुक्की करने लगा।इस बीच वह अपने सर से टोलकर्मी को मरता रहा जबकि वहां खड़े अन्य पुलिस कर्मीवाले तमाशबीन बनकर देखते रहे।

मामला कल रात्रि करीब 11 बजे का है। अब देखनेवाली बात यह है की उत्तराखंड पुलिस इस बदमिजाज पुलिसवाले के खिलाफ क्या कार्रवाही करती हैं ।


 

 

LEAVE A REPLY