Home Uncategorized कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के तीन शस्त्र लाइसेंस निरस्त : कारण...

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के तीन शस्त्र लाइसेंस निरस्त : कारण बताओ नोटिस जारी

190
0

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के तीन शस्त्र लाइसेंस निरस्त

रुड़की : मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद हरिद्वार के जिलाधिकारी ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के तीन शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर पुलिस को हथियार जब्त करने के निर्देश दिए हैं। वही विधायक को 15 दिनों के अंदर कारण बताओ नोटिस जारी किया हैं। मंगलौर पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर जिलाधिकारी ने यह कार्रवाई की। 15 दिनों के अंदर अगर चैंपियन संतोष जनक उत्तर नहीं दे पाए तो हथियारों के लाइसेंस रद्द कर दिए जाएंगे ।

गौरतलब हैं की पिछले सप्ताह कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें चैंपियन तीन हथियार लहराते हुए डांस करते नजर आ रहे हैं। साथ ही उत्तराखंड के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और कई संस्थाओं ने पुलिस में तहरीर देकर चैंपियन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मंगलौर पुलिस ने एसएसपी को भेजी गई अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट किया गया है कि जिस तरह से चैंपियन हाथों में हथियार लेकर उनको लहरा रहे हैं उसे किसी भी प्रकार से जायज नहीं ठहराया जा सकता । रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया है कि पहले से ही चैंपियन के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY