Home Death threat to Swami Shivanand कौन पड़ा हैं स्वामी शिवानंद की जान की पीछे ? क्यों हो...

कौन पड़ा हैं स्वामी शिवानंद की जान की पीछे ? क्यों हो रहे हैं मातृ सदन के फ़ोन रिकॉर्ड ?

259
0

मातृ सदन का फ़ोन रिकॉर्ड क्यों किया जा रहा है?
फ़ोन रिकॉर्ड करने का क्या माफियाओं से कोई सम्बन्ध है?
माफियाओं और सुरक्षा कम करने के बीच क्या सम्बन्ध है?
मातृ सदन की सुरक्षा को क्यों कम किया गया?

हरिद्वार: मातृ सदन हरिद्वार ने आज एक बार फिर से स्वामी शिवानंद जी महाराज को जान से मारने के षड्यंत्र का खुलाशा किया ।सदन द्वारा बताया गया की स्वामी शिवानंद का प्रोग्राम हमेशा गुप्त रखा जाता हैं ।

मातृ सदन द्वारा बताया गया कि कल जब स्वामी शिवानंद जी बद्रीनाथ से आते हुए रास्ते में एक जगह रुके हुए थे तथा भोजन कर रहे थे उसी दौरान वहाँ खड़ी उनकी
गाड़ी के टायर के साथ छेड़छाड़ की गई। उसके बाद वे ब्यासी में रुके और चलते रहे। हरिद्वार आते आते गाड़ी एक टायर फट गया ईश्वरीय कृपा से सब लोग बच पाए।

मातृ सदन का आरोप हैं कि बद्रीनाथ से चलने पर लोकेशन लेने के लिए एल आई यू ने ब्रह्मचारी आत्मबोधानंद, जो श्री गुरुदेव के संग चल रहे थे, को फ़ोन किया और 13-06-19 के प्रोग्राम के बारे में जानना चाहा । ब्रह्मचारी आत्मबोधानंद ने उनको मातृ सदन या उनके मीडिया सलाहकार को फ़ोन करने को कहा लेकिन एलआईयू ने न तो मातृ सदन फ़ोन किया और न ही मीडिया सलाहकार को। मातृ सदन का आरोप हैं कि फ़ोन केवल उनकी लोकेशन को लेने के लिए किया गया था ।

गौरतलब हैं कि वर्ष 2015 में भी एक यात्रा के समय इसी तरह से इंटेलिजेंस के माध्यम से षडयंत्र किया गया था जिसकी लिखित शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।
मातृ सदन ने एसएसपी हरिद्वार पर भी आरोप लगाया कि जब खतरा बढ़ा हुआ है मातृ सदन की सुरक्षा कम कर देते हैं, पत्र लिखकर उनसे ऐसा करने के कारण पूछते हैं तो पत्र का जवाब तक नहीं देते हैं, मिलने का समय माँगा जाता है तो ये समय नहीं देते हैं।

यहाँ के जिलाधिकारी को रात में जेसीबी से खनन की सूचना दी जाती है तो वे वीडियो मांगते हैं। माननीय प्रधानमंत्री मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आश्वासन का पालन नहीं किया जा रहा है। एनमसीजी के आदेश का पालन नहीं किया जा रहा है। यहाँ कई गंभीर प्रश्न उठता है:-
1.मातृ सदन का फ़ोन रिकॉर्ड क्यों किया जा रहा है?
2.फ़ोन रिकॉर्ड करने का क्या माफियाओं से कोई सम्बन्ध है?
3.माफियाओं और सुरक्षा कम करने के बीच क्या सम्बन्ध है?
4.मातृ सदन की सुरक्षा को क्यों कम किया गया?
5. एनएमसीजी के आदेश का पालन क्यों नहीं किया जा रहा है?
6. माननीय प्रधानमंत्री मन्त्री जी के कहने पर दिए गए आश्वसन का पालन क्यों नहीं किया जा रहा है?

LEAVE A REPLY