Home Uncategorized क्या हैं नरेंद्र मोदी के हेलिकॉप्टर से उतारे गए बक्से का...

क्या हैं नरेंद्र मोदी के हेलिकॉप्टर से उतारे गए बक्से का रहस्य ?

159
0

पुलिस का दावा: बक्से में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आये सुरक्षाकर्मियों के सुरक्षा उपकरण थे।

चित्रदुर्ग : यूथ कांग्रेस मीडिया इन चार्ज श्रीवत्स ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। उनका दावा है कि वीडियो चित्रदुर्ग में नरेंद्र मोदी के हेलिकॉप्टर लैंड करने के तुरंत बाद का है। पीएम यहां एक चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करने गए थे।

कांग्रेस इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करके बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश कर रही है । वीडियो कथित तौर पर कर्नाटक के एक हेलिपैड का है, जिसमें एक काले बॉक्स को कई लोग ले जाते हुए दिख रहे हैं l कांग्रेस का आरोप है कि पीएम नरेंद्र मोदी के लैंड करने के तुरंत बाद इस बॉक्स को पीएम के हेलिकॉप्टर से उतार कर कार में लोड किया गया।
 द टेलिग्राफ के मुताबिक, राज्य कांग्रेस प्रमुख दिनेश गुंडू राव ने भी इस वीडियो को शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘ चित्रदुर्ग में पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर से एक बॉक्स को उतारा गया और एक प्राइवेट इनोवा में लाद दिया गया, जो तुरंत वहां से निकल गई। इलेक्शन कमिशन को इस बात की जांच करनी चाहिए कि बॉक्स में क्या था और यह गाड़ी किसकी थी?’ वहीं, श्रीवत्स ने कहा, ‘बॉक्स सिक्योरिटी प्रोटोकॉल का हिस्सा क्यों नहीं था? इनोवा पीएम के काफिले का हिस्सा क्यों नहीं थी? यह किसकी कार थी?’

वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या हेलिकॉप्टर या बॉक्स को उतारते हुए नहीं देखा जा सकता। वीडियो में दो लोग एक काले बॉक्स को लेकर भागते नजर आते हैं, जो बाद में इसे एक कार में डाल देते हैं। अखबार के मुताबिक, चुनाव आयोग के एक अधिकारी ने बताया कि यह मामला उनकी जानकारी में आया था। अधिकारी के मुताबिक, ‘हमने तुरंत यह मामला कर्नाटक के चीफ इलेक्टोरल ऑफिसर के सामने उठाया।’ नाम सार्वजनिक न किए जाने की शर्त पर अफसर ने कहा कि इस मामले में जांच का कोई फैसला चुनाव आयोग को ही लेना है।

उधर कर्नाटक में चित्रदुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ के. अरुण ने शनिवार को साफ किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 अप्रैल को चुनावी दौरे के दौरान उनके हेलिकाप्टर से उतारे गए बक्से में उनके साथ आये सुरक्षाकर्मियों के सुरक्षा उपकरण थे।

 

LEAVE A REPLY