Home LEOPARD CAUGHT IN SRINAGAR GARHWAL गढ़वाल श्रीनगर : मकान में घुसा गुलदार

गढ़वाल श्रीनगर : मकान में घुसा गुलदार

177
0

दिलबर सिंह बिष्ट  

श्रीनगर गढ़वाल। पौड़ी गढ़वाल जिले के श्रीनगर में आज सुबह- सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब एक गुलदार का बच्चा मकान के बेसमेंट में घुस गया । घटना सुबह लगभग साढ़े पांच बजे की है। संजीव महाजन का पालतू कुत्ता लगातार भौंक रहा था, मालिक ने सोचा शायद कुत्ता बाहर जाना चाहता हैं , लिहाजा उन्होंने कुत्ते की चेन खोल दी ।पर कुत्ता बाहर न जाकर वापस लौट आया । कुछ देर बाद कुत्ते के फिर से जोर-जोर से भौंकने पर संजीव को कुछ शक हुआ, उन्होंने पहली मंजिल में रह रहे अपने भाई राजकुमार महाजन गोगी को ये बात बताई।

संजीव की बात सुनकर गोगी ने जैसे ही खिड़की से बाहर झांका, तो उसके होश उड़ गए। सामने गली में एक गुलदार खड़ा था। संजीव महाजन और उसके भाई गोगी ने मकान की छत से गुलदार को भगाने की कोशिश की और उसके ऊपर पानी डाला गया, जिसपर वो मकान के बेसमेंट में घुस गया।

जिसके बाद उन्होंने तुरंत श्रीनगर कोतवाली को फोन किया। पुलिस भी मौके पर पहुंची गई । सूचना मिलने पर पौड़ी से रेंजर अनिल कुमार भट्ट भी टीम के साथ वहां पहुंच गए। काफी मशक्कत के बाद ट्रेंकुलाइजर गन से दोपहर में गुलदार को बेहोश कर पिंजरे में कैद कर पौड़ी ले जाया गया । राजीव महाजन ने बताया कि मकान के इसी बेसमेंट में लगभग 6-7 महीने पहले भी गुलदार घुसा था।

LEAVE A REPLY