Home BODY OF RANJEET SINGH RECOVERED IN GANDIK VILLAGE चमोली: लापता युवक का शव बरामद

चमोली: लापता युवक का शव बरामद

373
0

सुभाष पिमोली

नारायणबगड़/चमोली। विगत सात मार्च से लापता चल रहे युवक का शव शुक्रवार को पुलिस व राजस्व पुलिस ने क्षेत्र के गंडीक गांव के पास से बरामद कर लिया हैं। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए सडक़ पर कार्य कर रहे मजदूरों से पुछताछ भी की है । इस मामले में युवक की हत्या कर शव को मिट्टी में दबाए जाने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार गैरसैंण क्षेत्र के कालूबिष्टसेरा गांव का 38 वर्षीय रणजीतसिंह नलगांव-गंडीक निर्माणाधीन मोटर के ठेकेदार के साथ ड्रायबर का कार्य करता था।जो कि 7 मार्च से लापता चल रहा था। मृतक रणजीत सिंह ने 6 मार्च की रात्रि 10 बजे अपनी पत्नी को फोन करके होली पर घर आने बात कही थी।लेकिन वह घर नहीं पहुचा और उसका फोन 7 मार्च से बंद हो गया। इस बाबत रणजीत के ससुर ने थाना गैरसैंण और थराली में उसकी गुमशुदगी की तहरीर देकर खोजबीन करने की गुहार लगायी थी।

शुक्रवार को गंडीक गांव के नीचे मिट्टी में शव दबे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस तथा राजस्व पुलिस ने शव को बरामद किया , जिसकी शिनाख्त लापता चल रहे रणजीतसिंह के रूप में की गयी है। खबर लिखे जाने तक नारायणबगड़ के चौकी प्रभारी निरीक्षक आर एन ब्यास तथा राजस्व उपनिरीक्षक मनीष रावत ने मौके पर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में लगे है, बताया जा रहा है कि हत्या की आशंका के चलते पुलिस ने सडक़ निर्माण का कार्य कर रहे मजदूरों तथा स्थानीयों से पूछताछ शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY