Home DEATHS DURING CHARDHAM YATRA चारधाम यात्रा: हार्ट अटैक से अब तक 40 लोगो की मौत :पूर्व...

चारधाम यात्रा: हार्ट अटैक से अब तक 40 लोगो की मौत :पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा व तमिलनाडु के वेंकट राव की आज हुई मौत

180
0

चारधाम यात्रा : अब तक 40 तीर्थयात्रियों की मौत हार्ट अटैक से हो चुकी है। केदारनाथ में सर्वाधिक 23 , यमुनोत्री में 10 गंगोत्री में 4 और बद्रीनाथ में 3 श्रद्धालुओं की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है।

रुद्रप्रयाग : चारधाम यात्रा पर उत्तराखंड आए मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मीणा चारों धाम गंगोत्री, यमुनोत्री, केदारनाथ और बदरीनाथ की यात्रा पूरी कर चुके थे। बदरीनाथ की यात्रा पूरी करने के बाद वह हनुमान मंदिर की धर्मशाला में रुके हुए थे। जहां आज सुबह उनका निधन हो गया।
Shivraj Singh Chouhan
‏पूर्व मंत्री और चांचौड़ा से कांग्रेस के पूर्व विधायक शिवनारायण मीना के निधन का दुःखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूँ। विनम्र श्रद्धांजलि!

उधर यमुनोत्री मंदिर में दर्शन के बाद चेन्नई के तीर्थयात्री वेंकट रावम की हार्ट अटैक से मौत हो गई । पुलिस के अनुसार 70 वर्षीय वेंकट राव पुत्र शंभुगम निवासी चेन्नई अपने परिजनों के साथ यमुनोत्री धाम पहुंचे थे। जहाँ मंदिर परिसर में ही अचानक उनकी तबियत ख़राब हो गई , पुलिस की मदद से उन्हें जानकीचट्टी स्थित स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के साथ ही यमुनोत्री धाम में मृतक तीर्थयात्रियों की संख्या 10 पहुंच गई है।

LEAVE A REPLY