Home ALCOHOL WORTH TWO LAKH SEIZED IN CHHITORKHAL IN UK चित्तौड़खाल में पकड़ी गई 2 लाख की शराब ,एक गिरफ्तार

चित्तौड़खाल में पकड़ी गई 2 लाख की शराब ,एक गिरफ्तार

296
0

राकेश डंडरियाल

कुलांटेश्वर/सल्ट: उत्तराखंड पुलिस द्वारा अल्मोड़ा जिले के बॉर्डर इलाके में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने एवं शराब तस्करों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने चेकिंग अभियान तेज कर दिया है।

इसी अभियान के दौरान चेकिंग में सल्ट पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम को बड़ी कामयाबी मिली जब 35 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने बोलेरो चालक शिव सिंह को गिरफ्तार किया। पुलिस की संयुक्त टीम ने डोटियाल की ओर से आए रही एक बुलेरो को चित्तौड़खाल के पास रोका , अचानक की गई चेकिंग के दौरान वाहन संख्या यूके 11 सीए 0991 बोलेरो के चालक शिव सिंह पुत्र खुशाल सिंह निवासी कफलगांव, सराईखेत, स्याल्दे के कब्जे से 15 पेटी विग फाइव रेन व्हिस्की, 14 पेटी बीचहाउस, 6 पेटी बीयर, के साथ कुल 35 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की।

पकड़ी गई शराब की कीमत लगभग 2 लाख बताई जा रही है । थानाध्यक्ष सल्ट के अनुसार अभियुक्त शिव सिंह पुत्र खुशाल सिंह शराब को डोटियाल से सराईखेत की ओर ले जा रहा था। पुलिस एवं एसओजी की ओर से की गई अचानक चेकिंग 35 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। साथ शराब की तस्करी में प्रयुक्त वाहन को सीज किया गया है।

LEAVE A REPLY