Home PAKISTAN JINDABAD SLOGAN IN KASHIPUR PANCHYAT ELECTION चुनाव उत्तराखंड का- नारे पाकिस्तान जिन्दाबाद के : जागो डबल इंजन प्यारे

चुनाव उत्तराखंड का- नारे पाकिस्तान जिन्दाबाद के : जागो डबल इंजन प्यारे

300
0

सावधान : ये दो वीडियो देखकर आप ये ना समझ लें कि हम पाकिस्तान में हैं ।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

काशीपुर : वीडियो देखने के बाद कोई देशभक्त ये ना समझ ले कि ये वीडियो पाकिस्तान का हैं । ये पाकिस्तानी वीडियो नहीं बल्कि हिंदुस्तान के उत्तराखंड मे बसे चंद पाकिस्तानियों का हैं, जो खाते भारत का हैं, और गुणगान पाकिस्तान का करते हैं । अब काशीपुर जैसी जगह पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने लगे हैं तो समझो राज्य में सब कुछ ठीक ठाक नहीं हैं । डबल इंजन के लिए सीधे चुनौती शुरू हो गई हैं ।

दरअसल ये सारा कुछ ग्राम प्रधान पद के उम्मीदवार के समर्थन में किया गया था । शक्ति प्रदर्शन भी पाकिस्तानी बनकर , मोटर साइकिलों पर सवार ये पाकिस्तानी फिरकापरस्त प्रत्याशी की जीत व ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के राष्ट्र विरोधी नारे लगते हुए रोड पर सरे आम यातायात के नियमो का उलंघन करते हुए आगे बड़े जा रहे थे । लेकिन काशीपुर पुलिस हैं कि चैन की नींद सोई हुई हैं । किसी का क्या जाता है पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने में।

 

 

 

 

 

 

 

तो अब बात कर लेते है उस पाकिस्तानी प्रधान की जिसके नामांकन में ये पाकिस्तानी नारे लगा रहे थे । जी नाम हैं फिरोज आलम ,काशीपुर के ग्राम बावरखेड़ा के पूर्व प्रधान सरफराज आलम के भाई जिन्होंने ग्राम प्रधान पद पर पर्चा दाखिल किया।

अब इन्ही में से एक पाकिस्तानी गुर्गे इकरार अली ने ये वीडियो फेसबुक पर वायरल कर दी । तो भाई वीडियो ने क्षेत्र में तब हड़कंप तो मचाना ही था सो मच गया जब उसमें कुछ युवक ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते कैद हुए।

यह पहला मामला नहीं हैं जब उत्तराखंड में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे हों इससे पहले उधम सिंह नगर जिले के ही किच्छा में ऐसा हुआ था, वहां 14 सितंबर को ग्राम प्रधान की दावेदारी के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। उत्तराखंड पुलिस को तो मामला रफादफा करने में आनंद आता हैं। सो पाकिस्तान जिन्दाबाद करवा दिया ।
मामले की भनक लगते ही भारी संख्या में राष्ट्रवादी आई.टी.आई.थाने पहुच गए, जहां उन्होंने वीडियो की गहनता से जांच करने की मांग को लेकर ए.एस.पी.को तहरीर दी।

एएसपी.जगदीश चंद्र ने बताया कि वीडियो को जांच के लिए भेजा जाएगा। घटना को इतने दिन बीत गए हैं लेकिन अभी भी भेजा जाएगा ? पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालो पर कब कार्यवाही होगी इसकी गारंटी नहीं हैं हाँ अफवाह फैलाने वालों के के खिलाफ जरूर कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY