Home Uncategorized चैंपियन मामले में बीजेपी अपना बयान साफ़ करे -‘निष्कासन है या,निलंबन ? 

चैंपियन मामले में बीजेपी अपना बयान साफ़ करे -‘निष्कासन है या,निलंबन ? 

164
0

चैंपियन मामले में बीजेपी अपना बयान साफ़ करे -‘निष्कासन है या,निलंबन ? 

देहरादून : विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के निष्कासन के बारे में उत्तराखंड बीजेपी ने अपने ही प्रभारी का बयान पलट दिया है। अब पार्टी ने कहा कि चैंपियन को अभी निष्कासित नहीं किया गया है, बल्कि उन्हें निष्कासन का नोटिस दिया गया है। चैंपियन को 10 दिन के अंदर नोटिस का जवाब देने के लिए कहा गया हैं । जैसे ही उनका जवाब प्राप्त होता केंद्रीय नेतृत्व उस के हिसाब से कार्रवाई तय करेगा। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रभारी श्याम जाजू ने बृहस्पतिवार को कहा था कि उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व को चैंपियन के निष्कासन की सिफारिश की है , जिसे मान लिया गया। उनके अनुसार चैंपियन को निष्कासित कर दिया गया है।

उधर देहरादून में शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. देवेंद्र भसीन ने प्रदेश पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में चैंपियन के निष्कासन से इनकार किया।

10 जुलाई को दिया गया था कारण बताओ नोटिस
बीजेपी ने विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन को 10 जुलाई को कारण बताओं नोटिस जारी किया था। नोटिस का जवाब देने के लिए चैंपियन को 10 दिन का समय दिया गया है। प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने इस मामले में विधायक को एक पत्र भी लिखा था । . बीजेपी ने चैंपियन से पूछा था कि क्यों ना आपको पार्टी से निकाल दिया जाए। अभी जवाब आने में सात दिन का समय शेष हैं लिहाजा बीजेपी के प्रभारी अलग अलग बयांन दे रहे हैं । अब निर्णय कुंवर प्रणव चैंपियन के जवाब के बाद ही तय होगा । वैसे तो फैसला हो चूका हैं उत्तराखंड के जनमानस के विरोध के बाद पार्टी को अब प्रणव को पार्टी से निकालना ही होगा ।

LEAVE A REPLY