Home Uttarakhand Congress protest against Pulse scheme of govt. दाल के पैकेट पर पीएम -सीएम की तस्वीर, का मामला ,कांग्रेस पहुंची...

दाल के पैकेट पर पीएम -सीएम की तस्वीर, का मामला ,कांग्रेस पहुंची निवार्चन आयुक्त के पास

234
0

कांग्रेस का आरोप : खुले आम हो रहा हैं पूरे राज्य में आचार संहिता का उल्लंघन

देहरादून। महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने निर्वाचन आयुक्त के समक्ष कड़ी आपत्ति दर्ज की हैं । कांग्रेस का आरोप हैं कि मुख्यमंत्री दाल पोषित योजना के तहत दी जाने वाली दालों के पैकेटों पर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की फोटो लगी है, जबकि पूरे राज्य में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की आचार संहिता लगी हुई हैं।
पत्र में उन्होंने आरोप लगाया हैं कि एक तरफ तो सरकार पॉलीथिन बंद करने की बात कह रही है, और दूसरी तरफ पॉलीथिन के पैकेटों में खुलेआम दाल बांटी जा रही है।

अपने ज्ञापन में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकार पर आरोप लगाया कि ढाई वर्षों के कार्यकाल में विकास के नाम पर उसने केवल राज्य की जनता के साथ विश्वासघात किया है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव नजदीक आते देख राज्य सरकार इस तरह के हथकंडे अपनाकर जनता का विश्वास जीतना चाहती है।

उन्होंने आगे कि कहा कि राज्य सरकार डेंगू जैसी गंभीर बीमारी को रोकने में असफल साबित हुई है। राजधानी देहरादून में कोई भी घर ऐसा नही है, जहां डेंगू का मरीज न हो।

LEAVE A REPLY