Home Dr Dhan Singh visited Delhi Riots victim village दिल्ली दंगे में मारे गए दलबीर सिंह के घर पहुंचे धन सिंह,...

दिल्ली दंगे में मारे गए दलबीर सिंह के घर पहुंचे धन सिंह, परिवार को दिया 5 लाख रूपये की आर्थिक सहायता का चैक।

162
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

पौड़ी: उत्तराखंड के सहकारिता, प्रोटोकाॅल तथा उच्च शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डा. धन सिंह रावत आज अपने विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण एवं जन संपर्क कार्यक्रम के तहत दिल्ली दंगे में दिवगत हुए दलबीर सिंह नेगी के घर पहुंचे। जहां उन्होने परिजनों को सांत्वना देते हुए सरकार की ओर से 5 लाख रूपये की आर्थिक सहायता के चैक दिया।मंत्री ने कहा कि सरकार इस दुख की घडी में आपके साथ हैै। विज्ञप्ति आने पर उन्होंने परिवार के एक लडके को रोजगार देने की भी बात कही हैं । साथ ही भारत सरकार एवं पार्टी की ओर से भी आर्थिक सहायता देने का भरोषा दिया।

उन्होने दिल्ली के दंगो में हुई दलवीर सिंह की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए, कहा कि सरकार दिल्ली दंगे पर मारे गये लोगों के परिजनों को घर घर जाकर सांत्वना देने का कार्य कर रहे है। साथ ही सरकार एवं उनकी पार्टी परिजनों को आर्थिक मदद दे रही है।

इसके बाद रावत अपने भ्रमण जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत ईडा मल्ला, नौगांव, बंगाली तथा सौठी गांव पहुंचे जहां उन्होने ग्रामीणों के साथ विकास कार्याे की बैठक ली, तथा उनकी समस्या सुनी जिसे निस्तारण हेतु मौके पर उपस्थित अधिकारी को निर्देश दिये। उन्होने सरकार द्वारा चलायी जा रही विकास परक योजनाओं की जानकारी देते हुए योजनाओं के लाभ लेने को कहा।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भाजपा संपत सिह रावत, प्रदेश उपाध्यक्ष सहकारिता संघ मातबर सिह रावत सहित संबंधित पदाधिकारी एवं अधिकारी व आम जनमानस मौजूद थे।

LEAVE A REPLY