Home CRICKET देवभूमि स्पोर्ट्स महाकौथिक फॉउंडेशन द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रीमियर लीग 2019 समापन की...

देवभूमि स्पोर्ट्स महाकौथिक फॉउंडेशन द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रीमियर लीग 2019 समापन की ओर ।

328
0

30 नवंबर को होगा महाकौथिक का फाइनल

दिलबर सिंह बिष्ट

नॉएडा /दिल्ली : देवभूमि स्पोर्ट्स महाकौथिक फॉउंडेशन दिल्ली द्वारा नॉएडा के सेक्टर 20 स्थित क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया गया था , अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गया हैं । एक माह से चल रहे क्रिकेट प्रीमियर लीग 2019 का समापन 30 नवम्बर को नोएडा के सेक्टर बीस स्थित स्टेडियम में होने जा रहा है। आयोजन को भव्य रूप देने के लिए संस्था के पदाधिकारियों ने आज स्टेडियम का दौरा किया।

आयोजकों के मुताबिक देव भूमि स्पोर्ट्स महाकौथिक फाउंडेशन ने उत्तराखंड के युवा क्रिकेट प्रतिभाओं को आगे लाने के मकसद से क्रिकेट प्रीमियर लीग 2019 का आयोजन किया हैं ,इस दौरान उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों से 40 टीमों ने इस टूर्नामेंट में भाग लिया।
एक माह के इस आयोजन में स्टार इलेवन बड़ियारगड और /उत्तराखंड वारियर्स ईस्ट विनोद नगर फाइनल में पंहुचे हैं, जिनके बीच 30 नवम्बर को फाइनल होगा ।

देवभूमि स्पोर्ट्स महाकौथिक फॉउंडेशन के अध्यक्ष अर्जुन सिंह कंडारी ने जानकारी देते हुए बताया कि क्रिकेट प्रीमियर लीग 2019 के समापन में गढ़वाली सांस्कृतिक कार्यक्रम का भब्य आयोजन किया जाएगा,जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में श्री राजेन्द्र सिंह (पूर्व महानिदेशक कोस्टगार्ड ) ,उत्तराखंड के तेज गेंदबाज पवन सुयाल ,मुंबई इंडियन (आई पी एल) के साथ दिल्ली व अन्य क्षेत्रों में रहनेवाले वाले उत्तराखंड वासी भी इस मौके पर समापन अवसर पर शिरकत करेंगे ।

टूर्नामेंट के समापन को सफल बंनाने के लिए संस्था के उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह राणा,मुख्य संयोजक मनवर सिंह असवाल,मुख्य सलाहकार जसवंत सिंह रावत,संयुक्त सचिव महावीर सिंह रावत,महासचिब सतेंद्र सिंह रावत,कोसाध्यक्ष अनिल रौथाण व स्टेट इंचार्ज दरबान सिंह रावत ने आज 30 नवंबर को मैदान में होने जा रहे समापन के साथ साथ गढ़वाली सांस्कृतिक कार्यक्रम का जायजा व विचार विमर्श किया ।

LEAVE A REPLY