Home Uncategorized देहरादून पहुंचे जेपी नड्डा ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश

देहरादून पहुंचे जेपी नड्डा ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश

157
0

देहरादून, । आज सुबह देहरादून पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बूथ कार्यकर्ताओं को संम्बोधित किया । उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि सत्ता की कोख बूथ है, और सत्ता का उद्गम बूथ कार्यकर्ता है। मैं देवभूमि और देवतुल्य बूथ पदाधिकारियों को नमस्कार करता हूं। उम्मीद करता हूं कि 2022 के विस चुनाव में पूर्व से मजबूत होकर जीत दर्ज करेंगे। इससे पहले देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया गया , रिस्पना पुल पर पहुंचने पर जेपी नड्डा का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

जिसके बाद वे सुभाष रोड स्थित एक बैंक्वेट हाल में गए जहाँ उन्होंने बूथ सम्मेलन का शुभारंभ किया। इस बूथ सम्मलेन को जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने दीप प्रज्जवलित कर किया।। उन्होंने कहा कि वर्तमान में भाजपा के 385 सांसद, 400 सहयोगी दल, 1451 विधायक और 15 राज्यों में सरकार है।
भाजपा आज 18 करोड़ कार्यकर्ताओं की विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है, महज 54 दिनों के सदस्यता अभियान में सदस्यों की संख्या 11 करोड़ से बढ़कर 18 करोड़ हो गई। उत्तराखंड में भी 11 लाख से बढ़कर 17 लाख सदस्य हो गए। यह सब बूथ कार्यकर्ता की मेहनत से ही संभव हो सका।

LEAVE A REPLY