Home Uncategorized नवजोत सिंह सिद्धू का विवादित बयान। धर्म के आधार पर वोट...

नवजोत सिंह सिद्धू का विवादित बयान। धर्म के आधार पर वोट देने की अपील

172
0

यहां जातपांत में बांटने की राजनीति हो रही है। मैं अपने मुस्लिम भाइयों को अपनी बात कहने आया हूं। ये एक ऐसी सीट है जहां आप अल्पसंख्यक नहीं बहुसंख्यक हो। भाजपा के षडयंत्रकारी लोग आपको रोकने का प्रयास करेंगे। आपके वोट को बांटने का प्रयास करेंगे। आप इकठ्ठे रहे तो कांग्रेस को दुनिया की कोई ताकत हरा नहीं सकेगी। मैं आपको चेतावनी देने आया हूं मुस्लिम भाइयों। ये आपको बांट रहे हैं। ये यहां ओवैसी जैसे लोगों को लाकर, एक नई पार्टी साथ में खड़ी कर आप लोगों का वोट बांट के जीतना चाहते हैं। अगर तुम लोग इकट्ठे हुए, एकजुट होके वोट डाला तो मोदी हार जाएगा।

नवजोत सिंह सिद्धू

कटिहार : धर्म के आधार पर बेलगाम बयानबाजी को लेकर चुनाव आयोग पहले ही मायावती , योगी , आजमखान एवं मेनका के खिलाफ कार्रवाई कर चुका है। वहीं नवजोत सिंह सिद्धू हैं कि मानते ही नहीं । उनका एक नया बयान आज बिहार के कटिहार में सामने आया हैं, जहाँ उन्होंने कटिहार में मुसलमानों से कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में ही वोट देने की अपील की है।

उन्होंने मुस्लिम धर्म के लोगों से एकजुट होकर महागठबंधन के उम्मीदवार तारिक अनवर के पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए कहा, यहां जात पांत में बांटने की राजनीति हो रही है। मैं अपने मुस्लिम भाइयों को अपनी बात कहने आया हूं। ये एक ऐसी सीट है जहां आप अल्पसंख्यक नहीं बहुसंख्यक हो। भाजपा के षड्यंत्रकारी लोग आपको रोकने का प्रयास करेंगे। आपके वोट को बांटने का प्रयास करेंगे। आप इकठ्ठे रहे तो कांग्रेस को दुनिया की कोई ताकत हरा नहीं सकेगी।

सिद्धू ने आगे कहा, मैं आपको चेतावनी देने आया हूं मुस्लिम भाइयों, ये आपको बांट रहे हैं, ये यहां ओवैसी जैसे लोगों को लाकर, एक नयी पार्टी साथ में खड़ी कर आप लोगों का वोट बांट के जीतना चाहते हैं। अगर तुम लोग इकट्ठे हुए, एकजुट होके वोट डाला तो मोदी हार जायेगा।

LEAVE A REPLY