Home Accident in Uttarakhand one killed four injured नैनबाग-क्यारी मोटर मार्ग पर खाई में गिरी आल्टो कार,एक की मौत, चार...

नैनबाग-क्यारी मोटर मार्ग पर खाई में गिरी आल्टो कार,एक की मौत, चार लोग घायल

141
0

क्यारी गांव से नैनबाग जा रही थी कार

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

विकासनगर /देहरादून : क्यारी गांव से नैनबाग जा रही एक ऑल्टो कार आज शाम पांच बजे नैनबाग-क्यारी मोटर मार्ग पर अनियंत्रित होकर लगभग 600 मीटर यमुना नदी में जा गिरी। हादसे के समय कार में पांच लोग बैठे थे। जिसमें से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि, चार अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर कर दिया गया है।

सूचना के मुताबिक शाम 5 बजे उभौ खड्ड छानी के पास चालक ने अचानक वाहन से नियंत्रण खो दिया जिसके बाद अनयंत्रित कार गहरी खाई में गिर गई । ऑल्टो कार में सवार आशू (22) पुत्र ब्रह्मदत्त, निवासी क्यारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, सुशील नौटियाल (42) पुत्र परमानंद नौटियाल निवासी मरोड़ नैनबाग, अरविंद (35) पुत्र ब्रह्मदत्त, निखिल(22) पुत्र अर्जुन दत्त और जयपाल (28) पुत्र खजीदास सभी निवासी क्यारी गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को नैनबाग स्थित अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

एसडीएम कालसी डॉ. अपूर्वा सिंह ने बताया कि सुशील नौटियाल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना होने के बाद सुशील ने ही घटना की जानकारी फोन पर ग्रामीणों को दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस और तहसील प्रशासन को दी।

LEAVE A REPLY