Home NANITAL DM WIFE IN NEWS नैनीताल : डीएम सरकारी काम में व्यस्त ,और पत्नी लाइन में

नैनीताल : डीएम सरकारी काम में व्यस्त ,और पत्नी लाइन में

260
0

नैनीताल : ये किस्सा हैं नैनीताल के जिलाधिकारी (डीएम) सबिन बंसल का जो आज , उच्च अधिकारीयों को निरिक्षण के दौरान अनुपस्थित रहने के लिए दण्डित कर रहे थे, तो दूसरी तरफ उनकी पत्नी सुरभि बंसल वीआइपी कल्चर को दरकिनार करते हुए बीडी पांडेय अस्पताल में बच्चे का उपचार कराने के लिए आम मरीजों की तरह लाइन में
खड़ी थी।

दरअसल जिलाधिकारी सबिन बंसल सरिता ताल में अतिक्रमण को लेकर मुयाना करने के लिए गए हुए थे। इस दौरान जिलाधिकारी गांव वालो से विकास के बारे में जानने लगे , जिस पर जिलाधिकारी ने बीडीओ के उपस्थिति में ही ग्राम पंचायतो की बैठक बिठा दी , सिचाई बिभाग के कर्मचारियों की जब बारी आई तो जवाब देने के लिए कोई अधिकारी नहीं था , इस पर जिलाधिकारी ने सम्बंधित अधिकारियों का एक दिन का बेतन काटने का फरमान जारी कर दिया ।

दूसरी ओर उनकी पत्नी सुरभि बंसल बीडी पांडेय अस्पताल में बच्चे का उपचार कराने के लिए आम मरीजों की तरह लाइन में खड़ी थी। सुरभि दस बजे बच्चे को लेकर बीडी पांडेय अस्पताल पहुंची । अपनी पहचान को छुपाते उन्होंने आम मरीज की तरह लाइन में लगकर पर्ची कटवाई। आधा घंटा लाइन में इंतजार के बाद उनका नंबर आया तो बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर एमएस रावत ने बच्चे का उपचार किया।

LEAVE A REPLY