Home Army jawan killed as Pakistan violates ceasefire in J&K's Nowshera ... पाकिस्तानी गोलीबारी में उत्तराखंड निवासी लांस नायक संदीप थापा शहीद

पाकिस्तानी गोलीबारी में उत्तराखंड निवासी लांस नायक संदीप थापा शहीद

491
0

 

पाकिस्तानी गोलीबारी में लांस नायक संदीप थापा( 35 वर्ष)शहीद। थापा देहरादून के रहने वाले हैं ।

जम्मू। संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर मुद्दे पर मिली करारी हार से बौखलाए पाकिस्तान ने एक बार फि से सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान अपनी हार से बौखला उठा है, बौखलाहट अब इस कदर बढ़ गई हैं कि पाकिस्तानी सेना ने शनिवार को राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर एकबार फिर सीजफायर उल्लंघन किया।

पाकिस्तान आज सुबह से ही सीमा वर्ती इलाके नौशेरा व राजौरी में फारिंग कर रहा है । पाकिस्तान सेना ने मोर्टार और बड़े हथियारों से भारत की अग्रिम चैकियों को निशाना बनाया है। भारतीय सेना ने इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। हालांकि इस गोलीबारी में सेना का एक जांबाज जवान शहीद हो गया। लांस नायक संदीप थापा( 35 वर्ष) इस गोलीबारी में शहीद हो गए हैं।संदीप थापा देहरादून के रहने वाले थे।

@ANI
Indian Army: Lance Naik Sandeep Thapa has lost his life in the ceasefire violation by Pakistan in Nowshera Sector, Rajouri.

@ANI
Jammu and Kashmir: Pakistan violated ceasefire in Nowshera Sector of Rajouri at 6:30 am, today.
इससे पहले गुरुवार को भारतीय सेना ने सीमा पर पाकिस्तान आर्मी को मुंहतोड़ जवाब दिय। भारतीय सेना ने एलओसी पर गोलीबारी में चार पाकिस्तानी जवानों को ढेर कर दिया था ।

LEAVE A REPLY