Home Uncategorized पार्टी विथ डिफरेंसेस : कुंवर प्रणव चैंपियन औैर देशराज कर्णवाल को पार्टी...

पार्टी विथ डिफरेंसेस : कुंवर प्रणव चैंपियन औैर देशराज कर्णवाल को पार्टी का नोटिस , 10 दिन के अंदर दे जवाब ?

Uttarakhand BJP issue show cause notice to MLA Deshraj Karnwal And Kunwar Pranav Singh Champion

206
0

 

देहरादून : प्रदेश के बड़े दो  विधायक आजकल खुल्लम खुल्ला भाजपा के  अनुशासन नामक पंछी की धज्जियां उड़ा रहे  हैं । लेकिन चुनाव संपन्न हो जाने के बाद पार्टी जगी है और तुरंत फुरंत मैं पार्टी के विधायकों को नोटिस जारी कर दिए गए हैं । पार्टी ने कुंवर प्रणव चैंपियन औैर देशराज कर्णवाल को आज कारण बताओ नोटिस जारी किया है।  प्रदेश बीजेपी  अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि इस बार कड़ी कार्रवाई होगी। उन्होंने  कहा कि जिस प्रकार विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन औैर देशराज कर्णवाल सार्वजनिक मंचों पर विवादित बयानबाजी कर रहे हैं, बर्दाश्त योग्य नहीं है। भाजपा में अनुशासन सर्वोपरी है। अगर दोनों को कोई समस्या है, तो पार्टी नेतृत्व को अवगत कराना चाहिए।

कहा जा रहा हैं कि दोनों विधायकों से प्रदेश नेतृत्व बेहद नाराज है। चुनावी व्यस्तता के बाद रविवार को मुख्यालय पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल को दोनों से कारण तलब करने का निर्देश दिया था। बताया जा रहा हिन् किन तमाम नसीहतों के बावजूद दोनों विधायक एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी बंद नहीं कर रहे हैं। सार्वजनिक मंचों पर दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल किया। पार्टी ने दोनों को 10 के भीतर जवाब पेश करने को कहा है।

क्या कहा था कर्णवाल ने

विधायक देशराज कर्णवाल ने विधायक चैंपियन के खिलाफवार्ता कर कहा कि वह खुद को चैंपियन बोलते हैं, लेकिन उन्होंने कभी गिल्ली डंडा तक नहीं खेला है।

क्या जवाब दिया कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने विधायक देशराज कर्णवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर मेरे चैंपियन होने के सबूत चाहते हैं तो कर्णवाल हिम्मत करके सुबह नेहरू स्टेडियम में आकर हाथ मिलाकर दिखाए। तब पता चल जाएगा कि वह चैंपियन हैं या नहीं। जिसके बाद वे नेहरू स्टेडियम गए और वहां से भी देशराज कर्णवाल के लिए अपशब्द कहे ।

 

LEAVE A REPLY