Home Uncategorized पौड़ी। होम क्वारंटाइन में मृत शैलेन्द्र की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

पौड़ी। होम क्वारंटाइन में मृत शैलेन्द्र की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

141
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो
पौड़ी,25 मई। पौड़ी जिले के पाबौ ब्लाक के पीपली गांव में बीती 21 मई को होमक्वारंटाइन के दौरान जिस व्यक्ति की मौत हो गई थी उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। हालांकि इस व्यक्ति को श्वास संबंधी दिक्कत थी और यह 10 मई को गाजियाबाद से लौटा था। होमक्वारंटाइन के दौरान मौत होने के बाद मेडिकल रिपोर्ट के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी ले जाया गया था। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन में हडकंप मच गया है।
शैलेंद्र चमोली 10 मई को गाजियाबाद से अपने गांव पीपली आया था। शैलेंद्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस प्रशासन की टीम पीपली गांव पहुंच गई है, जहां अब शैलेंद्र के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटिन किया जा रहा है। साथ ही साथ पीपली गांव को सीज कर दिया गया है।
सुरेंद्र की मृत्यु के बाद उत्तराखंड पुलिस शैलेन्द्र की बॉडी को जिला मुख्यालय पौड़ी ले गई थी। इस टीम में चौकी इंचार्ज अजय सिंह,कॉस्टेबल रविंदर भट्ट, कॉस्टेबल अजित ओर होमगार्ड का जवान किशन कांत बहुगुणा शामिल थे , अब पुलिस टीम को भी क्वारंटिन कर दिया गया है। जिला प्रशासन का कहना है कि एहतियात के तौर पर शैलेंद्र के संपर्क में आए सभी लोगों को भी क्वारेंटाइन में रखा गया है।

LEAVE A REPLY