Home Liquor worth 40 lakh sized in Pauri Garhwal पौड़ी गढ़वाल : 40 लाख की अवैध शराब बरामद

पौड़ी गढ़वाल : 40 लाख की अवैध शराब बरामद

154
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

पौड़ी: उत्तराखंड पुलिस पुलिस ने गुरुवार को चेकिंग के दौरान एक ट्रक से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की। शराब को आलू के बोरों के नीचे छिपा कर ले जाया जा रहा था । पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई शराब का मूल्य 40 लाख है। शराब अंबाला से लाई जा रही थी।पुलिस ने शराब के साथ ट्रक को भी जब्त कर लिया हैं , जांच में पुलिस को ट्रक का का नंबर भी फर्जी मिला है।

गुरुवार को दोपहर करीब 12 बजे रामकुंड तिराहे पर पुलिस चेकिंग चल रही थी । इसी दौरान चमोली जिले के नंबर प्लेट लगे ट्रक जिसमें आलू के बोरे भी लदे थे को चेक किया गया, तो उसमें आलू के बोरों के नीचे चंडीगढ़ निर्मित शराब की पेटियां बरामद हुईं।
शराब में से चंडीगढ़ निर्मित, रोमियो ब्रॉड की 300 पेटियां और 260 पेटियां पार्टी स्पेशल ब्रॉड की निकली। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे शराब को अंबाला से चमोली जिले के थराली ले जा रहे थे।

पकड़े गए आरोपियों में चालक मुक्तियार सिंह निवासी ग्राम मुनैर, थाना कनौर जिला पटियाला, सुखवीर सिंह ग्राम-नुरपुर थाना जुरेख जिला पटियाला सहित लोकेश थापा निवासी ग्राम पोखड़ा नेपाल हॉल निवासी भगत सिंह कालोनी रायपुर देहरादून को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।पुलिस टीम में एसओ देवप्रयाग संदीप कुमार, कांस्टेबल सुभाष कुमार, नरेश बंगवाल, मुकेश और जसवंत आदि शामिल रहे।

LEAVE A REPLY