Home Uncategorized पौड़ी जा रही बस कुल्हाड बैंड के पास पलटी- बाल-बाल बची यात्रियों...

पौड़ी जा रही बस कुल्हाड बैंड के पास पलटी- बाल-बाल बची यात्रियों की जान

224
0

कोटद्वार /सतपुली: पौड़ी गढ़वाल के सतपुली में कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग 119 पर कुल्हाड़ बैंड के पास आज सवारियों से भरी एक बस अचानक अनियंत्रित होकर रोड पर ही पलट गई। सूचना के मुताबिक आज दोपहर करीब 2 बजे कोटद्वार से पौड़ी जा रही जीएमओ की बस संख्या यूए 07आर 8237 सतपुली के नजदीक कुल्हाड बैंड के पास अचानक मोड़ काटते समय अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में कुछ सवारियों को हल्की फुल्की चोटें आईं। बताया जा रहा हैं की बस मैं उस समय लगभग 25 यात्री सवार थे।

गौरतलब हैं कि जिस कुल्हाड बैंड पर यह घटना घटी वह बहुत ही खतरनाक मोड़ है। कुल्हाड बैंड पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। आज के हादसे में बस सवारियों की किस्मत अच्छी रही कि बस सड़क पर ही पलटी, जिस वजह से कोई जनहानि नहीं हुई । अन्यथा एक बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। बस के सड़क पर पलटने से राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया। बस पलटने की सूचना मिलते ही थाना सतपुली से कांस्टेबल सुनील, कॉस्टेबल मनोज, महिला कॉस्टेबल निधि, कॉस्टेबल तेज सिंह और सुमित कुमार घटना स्थल पर पहुंचे । बस के सड़क में पलट जाने के कारण जाम लग गया जिसे सतपुली थाने के पुलिसकर्मियों ओर और स्थानीय लोगों के द्वारा खुलवाया गया।

घायलों के नाम

ड्राइवर: मातबर सिंह पुत्र मेहताब सिंह निवासी पौडी उम्र लगभग 50 वर्ष
अमृता उनियाल पुत्री शिव प्रकाश उनियाल निवासी सतपुली उम्र लगभग 25 वर्ष, कुलदीप नेगी पुत्र धर्म सिंह नेगी ग्राम रेवाड़ी तहसील पौडी उम्र लगभग 40 वर्ष ,

LEAVE A REPLY