Home Leopard attack in Gawani village of Pauri पौड़ी: पोखड़ा के गवाणी में युवक पर गुलदार ने किया हमला

पौड़ी: पोखड़ा के गवाणी में युवक पर गुलदार ने किया हमला

323
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

पौड़ी: बुधवार को विकासखण्ड पोखड़ा के गवाणी गांव में मन्दिर से घर वापस जा रहे युवक अनिल सिंह पर पीछे से गुलदार ने हमला करके उसे घायल कर दिया। जैसे ही युवक पर गुलदार ने हमला किया युवक जोर जोर से शोर मचाने लगा ,और गुलदार पर लगातार खुद भी जबावी हमला करता रहा , जिसके बाद गुलदार वहां से भाग खड़ा हुआ।

ग्रामीणों के अनुसार गवाणी गांव के अनिल सिंह पुत्र आनंद सिंह (40) बुधवार सुबह छह बजे के आसपास गांव के निकट स्थित शिव मंदिर गए थे। मंदिर से वापस लौटते समय गांव से करीब तीन सौ मीटर पहले झाड़ियों में घात लगाकर बैठे गुलदार ने युवक पर पीछे से हमला कर दिया, अचानक हुए इस हमले में अनिल नीचे गिर गया। नीचे गिरने के बाद भी अनिल ने हिम्मत नहीं हारी और अपने बचाव में चिल्लाते हुए गुलदार पर लातों से हमला करता रहा मजबूरन गुलदार को मौके से भागना पड़ा ।

गांव वालों की सहायता से घायल अनिल सिंह को 108 के माध्यम से नौगांवखाल स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां युवक का उपचार किया जा रहा है। अनिल के हाथ और पीठ पर गुलदार के नाखूनों के गहरे घाव हैं । मामले के संज्ञान में आने के बाद पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने डीएम पौड़ी को दूरभाष पर क्षेत्र में गुलदार पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने और वन कर्मियों की गश्त करवाने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY