Home 3 youth drown in Ramganga Bhikyashain भिकियासैंण: रामगंगा में नहाते हुए डूबे तीन युवक

भिकियासैंण: रामगंगा में नहाते हुए डूबे तीन युवक

184
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

भिकियासैंण/रानीखेत- 4 अप्रैल: अल्मोड़ा जिले के भिकियासैंण तहसील से शनिवार को एक दिल दहला देने वाले खबर आई हैं यहाँ से लगभग 5 किलोमीटर दूर दुगोलीबाग के समीप रामगंगा नदी में नहाते समय तीन युवक गहरे पानी के में फस गए , गहरे पानी में डूब जाने के बाद तीनो युवकों की मौत हो गयी है। युवको की पहचान दीपक (19) चंदनसिंह( 25) व बीरेंद्र (27) के रूप में हुई। ये तीनो युवक फलसो गांव के बताये जा रहे है।

सूत्रों की अनुसार अनुसार शनिवार दोपहर 12 बजे से आसपास ग्राम फलसों के सात युवक रामगंगा नदी में नहाने के लिए गए थे , जिसमें से मृतकों को तैरना नहीं आता था। इस बीच तीन युवक तेज बहाव के भंवर में फस गए , और डूब गए। आनन फानन में प्रशासन को सूचना दी गई, जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीन शवों को नदी से बाहर निकाला गया।

सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी राहुल शाह,प्रभारी तहसीलदार हेंमत मेहरा व दिवान गिरी,पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र सामंत सहित रेग्यूलर,राजस्व पुलिस व स्थानीय लोग पहुच गये।तीन शवों को कब्जे में लेकर राजस्व पुलिस ने पंचनाने की कार्यवाही शुरू कर दी है, इस बाबत मृतकों के परिवारों को भी सूचित कर दिया गया हैं ।

 

 

LEAVE A REPLY