Home Viral audio भीमपुरा थाने के दरोगा पर भड़के बिल्थरारोड विधायक, आडियो हुआ वायरल

भीमपुरा थाने के दरोगा पर भड़के बिल्थरारोड विधायक, आडियो हुआ वायरल

182
0

राकेश डंडरियाल

बिल्थरारोड (बलिया) :  भीमपुरा थाने में पासपोर्ट के नाम पर सुविधा शुल्क वसूले जाने पर नाराजगी जता चुके क्षेत्रीय विधायक धनंजय कन्नौजिया , बुधवार को इसी थाने के एक नायब दरोगा पर भड़क गए और मोबाइल पर दरोगा जी की ऐसी- तैसी कर डाली। विधायक व दरोगा के बीच मोबाइल पर हुए वार्ता का आडियो मंगलवार को सोशल साइट पर वायरल हो गया। आडियो में नाराज़ विधायक जी , लगातार दरोगा को ठीक करने व सबक सीखाने की घुड़की दे रहे हैं, जबकि दरोगा जी बड़े ही शालीनता से सुन रहे हैं , मानो वे हर तरह की सज़ा के लिए तैयार हैं।

वायरल आडियो में विधायक धनंजय कन्नौजिया के साथ वार्ता कर रहा , भीमपुरा थाने पर तैनात नायब दरोगा , गोपाल मौर्या बताया जा रहा है। मामले को लेकर विधायक जहां किसी भी तरह की टिप्पणी सेे सीधेे इंकार कर रहे हैं, वहीं भीमपुरा थानेे के नायब दरोगा गोपाल मौर्या का मोबाइल स्विचऑफ हैै , जबकी भीमपुरा थानाध्यक्ष , राजकुमार सिंह ने उक्त मामले से पूरी तरह से अनभिज्ञता जताई। इधर विधायक धनंजय कन्नौजिया ने बताया कि किसी भी आडियो वायरल की जानकारी उन्हें नहीं है,  किंतु भीमपुरा थाना पर पासपोर्ट सत्यापन के नाम पर तैनात दरोगा द्वारा 15 सौ रूपया सुविधा शुल्क की मांग की जा रही थी और अधिकारियों के लिखित आदेश के बावजूद सिकंदरापुर के बीजेपी बूथ अध्यक्ष विनोद यादव के शौचालय निर्माण में अडंगा डालने वाले विपक्षी से मिलकर पुलिस सहयोग हेतु मोटी रकम की मांग करने वाले नायब दरोगा गोपाल मौर्या की वे पूर्व में उच्चाधिकारियों से शिकायत किए थे।

बताया कि करीब 6 माह पुराने उनके लेटर पैड का हवाला देकर उक्त दरोगा ने भाजपा कार्यकर्ता व पब्लिक के बीच में विधायक जैसे संवैधानिक पद की जमकर खिल्ली उड़ाई और स्वयं को विधायक से बड़ा बताकर कार्यकर्ताओं से लगातार दुर्व्यहार करने की शिकायत मिलती रही है, जिसे लेकर वे जल्द ही उच्चाधिकारियों से वार्ता करेंगे।

 

LEAVE A REPLY