Home Trivendra Singh meet Defence Minister Rajnath Singh in Dehi रक्षा मंत्री से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने उठाया सेना के लापता...

रक्षा मंत्री से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने उठाया सेना के लापता जवान राजेंद्र सिंह का मामला

144
0

नई दिल्ली : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने रक्षामंत्री से सेना के लापता जवान राजेंद्र सिंह की सकुशल वापसी के प्रयास तेज करने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री ने सेना में रक्षा मंत्री को बताया किं राजेंद्र सिंह देहरादून के रहने वाले हैं।

मुख्यमंत्री ने रक्षा मंत्री से अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे प्रदेश के सीमांत क्षेत्रों के विकास को लेकर भी चर्चा की। सीमांत क्षेत्र में बुनियादी विकास तथा लोगों को बसाए रखने में सेना के सहयोग का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड के सीमांत क्षेत्रों में राज्य सरकार के स्तर से विकसित किए आधारभूत ढांचे से भी रक्षामंत्री को अवगत करवाया।

Trivendra Singh Rawat
@rajnathsingh जी से भेंट कर, लापता हुए सेना के जवान राजेंद्र सिंह की सकुशल वापसी के प्रयास तेज करने की मांग की। रक्षामंत्री जी के साथ राज्य के सीमांत क्षेत्रों की सुरक्षा व बुनियादी अवस्थापना विकास में सेना के सहयोग पर भी सार्थक चर्चा हुई।

LEAVE A REPLY