Home 3 Youth killed in Bike Race in Ramnagar रामनगर : बाइक रेस ने ली तीन की जान, तीन गंभीर

रामनगर : बाइक रेस ने ली तीन की जान, तीन गंभीर

277
0

रामनगर : रामनगर-हल्द्वानी मार्ग पर बृहस्पतिबार को देर रात यह हादसा हुआ। दो बाइकों पर सवार 6 युवक आपस में रेस लगा रहे थे, तभी लगभग 12 बजे छोई मंदिर के पास मोड़ पर एक बाइक असंतुलित होकर पेड़ से तो दूसरी पैरापिट से जा टकराई।
हादसे में नमन और मोहित की मौके पर ही मौत हो गई , जबकि यश ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे के समय बाइक को नमन व यश ही चला रहे थे।
जिसमें बैलपड़ाव निवासी यश (22) पुत्र महेंद्र प्रताप, ग्राम रतनपुर बैलपड़ाव निवासी नमन सुयाल (27) पुत्र राजेंद्र सुयाल, मोहित (16), पुत्र अंबादत्त भट्ट, गैबुआ निवासी गौरव कांडपाल (35) पुत्र कैलाश कांडपाल, आइआरबी बैलपड़ाव निवासी मनोज (24) पुत्र देव सिंह व मयंक (18) पुत्र जितेंद्र सिंह के साथ दो बाइकों से रामनगर आ रहे थे।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार दोनों बाइकों में रेस चल रही थी। करीब सवा 12 बजे छोई में मंदिर के पास मोड़ पर एक बाइक असंतुलित होकर पेड़ से तो दूसरी पैरापिट से जा टकराई। हादसे में घायल मनोज, गौरव और मयंक को रामनगर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी हालत नाजुक होने पर सभी को हल्द्वानी रेफर कर दिया। हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में तीनों का इलाज चल रहा है।पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करने के उपरांत परिवार वोलो के शौप दिया है ।

LEAVE A REPLY