Home General and OBC employee contributed on lakh रुद्रप्रयाग। काेरोनावायरस की रोकथाम के लिए सामने आया रुद्रप्रयाग का सामान्य/ओबीसी इम्पलाईज...

रुद्रप्रयाग। काेरोनावायरस की रोकथाम के लिए सामने आया रुद्रप्रयाग का सामान्य/ओबीसी इम्पलाईज एसोसिएशन, दिया एक लाख का चेक

146
0

दिलवर सिंह बिष्ट

रुद्रप्रयाग। एक तरफ काेरोनावायरस के प्रकोप पर विराम लगाने के लिए देशभर में सरकारी मशीनरी पूरी तरह से अपने कर्तव्य का निष्ठा पूर्वक लोगों को इससे बचाने की पुरजोर कोशिश में लगी हैं। वंही काेरोनावायरस की वजह से देश के कई राज्यों में लॉक डाउन के चलते व्यापार, उद्योग-धंधे, यातायात सभी प्रकार के व्यवसाय पूरी तरह से चौपट हो गया हैं , देश की आर्थिक स्थिति भी मंदी के दौर से गुजर रही है। वही समर्थवान लोग अब कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही इस लड़ाई में आर्थिक रूप से भी सरकार की मदद कर रहे हैं।

रुद्रप्रयाग में आज सामान्य-ओबीसी इम्पलाईज एसोसिएशन ने अपने संगठन के जमा कोष से कोरोना जैंसी महामारी की रोकथाम के लिए जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल को एक लाख रुपये की धनराशि का चैक दिया। संगठन ने अभी तक कोरोना जैंसी महामारी के लिए अपने संगठन से जुड़े सदस्यों से किसी भी तरह से धनराशि नहीं ली है। अलबत्ता संगठन आगामी दिनों में अपने सदस्यों से खुलकर जनहित में धनराशि देने की अपील करेगा ।जिससे कि इस राशि को जन कल्याण व भलाई में काम आ सके।

मदद की राशि को भेंट करने वालों में मुख्यालय में स्थित ऐसोसिएशन के जनपदीय महामंत्री सुरेन्द्र सिंह मिंगवाल, कोषाध्यक्ष डी. सी. एस. बिष्ट व जनपदीय संयोजक मंडल के सह संयोजक आर. एस. रावत मौजूद थे। संगठन के अन्य पदाधिकारी और सदस्य  लॉक डाऊन का पूर्ण पालन करते हुए अपने-अपने घरों में बने हुए हैं। संगठन द्वारा सोशियल मीडिया से संपर्क बना कर लोगों को लगातार एहितयात बरतने की अपील की जा रही है।

LEAVE A REPLY