Home DISTRICT OFFICERS ASKED TO STAY ONE NIGHT IN VILLAGE रुद्रप्रयाग : राज्य स्थापना दिवस पर गायब रहने वाले अधिकारियों पर गिरी...

रुद्रप्रयाग : राज्य स्थापना दिवस पर गायब रहने वाले अधिकारियों पर गिरी गाज , अब पैदल जाना होगा गांव, बितानी होगी रात, देने होंगे सबूत

183
0

दिलबर सिंह बिष्ट

रुद्रप्रयाग : जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने राज्य स्थापना दिवस पर बंक मारने वाले 39 जिला स्तरीय अधिकारियों के लिए सजा का एलान किया हैं । और सजा भी ऐसी जिससे अधिकारियों के तोते उड़े हुए है । दरसल जिलाधिकारी ने इन अधिकारियों को पैदल मार्ग से दुरस्त गांव जाने के आदेश दिए हैं , इन अधिकारियों को एक दिन किसी न किसी गांव जहाँ इनकी जिम्मेवारी तय की गई है , वहां रहना पड़ेगा । जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है ।

 

असल में इस प्रकार के अधिकारियों का अक्सर बेतन रोक दिया जाता था , जिसके बाद भी इन अधिकारियों के रवैये में कोई फर्क नहीं आया । नए फरमान के तहत जिलाधिकारी ने कहा है कि गांव प्रवास की फोटो भी अधिकारियों को जिलाधिकारी को देखनी पड़ेगी । अगर अधिकारी ने गड़बड़ की तो उन्हें नहीं बक्शा जाएगा ।

तो अब आशा की जानी चाहिए कि आने वाले शनिबार को रुद्रप्रयाग की ग्रामीण क्षेत्रों में सरकारी अधिकारी देखने को मिलेंगे । जो कि इलाके के विकास कार्यों के बारे में चर्चा करेंगे । गांव जाने वाले अधिकारियों में मुख्य विकास अधिकारी , जिला बिकास अधिकरी , जिला पशु अधिकारी , जिला सैनिक कल्याण बोर्ड के अधिकारी , समेत 39 अधिकारी भी होंगे ।

LEAVE A REPLY