Home CRIME रुड़की: शादी समारोह में जमकर चले लाठी डंडे , तीन घायल

रुड़की: शादी समारोह में जमकर चले लाठी डंडे , तीन घायल

211
0

राकेश डंडरियाल

रुड़की : रुड़की के गंगनहर कोतवाली इलाके के रामपुर गाँव में चल रही शादी समारोह में दो पक्षों के बीच मामूली सी कहा सुनी अचानक खूनी जंग में तब्दील हो गई । फिर क्या था दोनों पक्षों में जमकर हुई , एक दूसरे की तुड़ाई , दोनो ओर से लाठी डंडे व धारदार हथियार चलने शुरू हो गए जिसमे एक पक्ष के दो लोग गम्भीर घायल हो गए हैं।

झगडे के शुरुवात रामपुर गांव में दो युवकों के बीच आपसी मजाक से शुरू हुई जिसने बाद में मारपीट का रूप ले लिया। दोनों ने एक-दूसरे के सिर पर डंडे से हमला कर दिया। इसमें दोनों के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। दोनों को रिश्तेदार लहूलुहान हालत में सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे और मामले की जानकारी अस्पताल पुलिस चौकी को दी।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित रामपुर गांव में शनिवार को गांव से ही बारात आई थी। शादी में शामिल बराती आपस में बैठकर मजाक कर रहे थे। इस बीच दो युवकों में मजाक करते समय बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ी कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ हाथापाई कर दी।देखते ही देखते दोनों के हाथ में डंडे आ गए और एक-दूसरे पर हमला कर दिया।दोनों युवकों ने एक-दूसरे के सिर पर डंडे से हमला कर दिया। इससे दोनों लहूलुहान हो गए और बरात में भगदड़ मच गई। किसी तरह बरात में शामिल लोगों ने बीच बचाव कराया। दोनों को रिश्तेदार लहूलुहान हालत में रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचे।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि बरात में शामिल रामपुर गांव निवासी यूसुफ और सुहेल में विवाद हो गया था। दोनों के सिर में चोटें आई हैं। दोनों पक्षों की तरफ से अभी तहरीर नहीं आई। तहरीर आने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY