Home AND NAINITAL शीतलहर के कारण कल पौड़ी ,अल्मोड़ा एवं नैनीताल के सभी स्कूलों में...

शीतलहर के कारण कल पौड़ी ,अल्मोड़ा एवं नैनीताल के सभी स्कूलों में छुट्टी

158
0

देहरादून : उत्तराखंड राज्य मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार बुधवार को मौसम के मिजाज में बदलाव के संकेत नहीं हैं। मौसम विभाग ने इस दौरान 2000 मीटर की तक की ऊंचाई वाले स्थानों पर भारी हिमपात और बारिश की चेतावनी दी है। विभाग की चेतावनी के बाद , पौड़ी, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी, चमोली, टिहरी, हरिद्वार और नैनीताल में कक्षा एक से 12वीं तक के स्कूलों में बुधवार को अवकाश रहेगा।

पौड़ी /राजसत्ता न्यूज़

28जनवरी: जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने मौसम विभाग के जारी चेतावनी एवं जनपद में शीतलहर को दृष्टिगत रखते हुए जनपद के सभी विद्यलयों (सरकारी व गैर सरकारी) के कक्षा 1 से कक्षा 12 तक छात्र, छात्राओं की अवकाश घोषित किया है।

अल्मोड़ा/राजसत्ता न्यूज़

28जनवरी : जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने बताया कि जनपद में लगातार जारी वर्षा तथा शीतलहर की स्थिति तथा भारत मौसम विज्ञान केन्द्र देहरादून द्वारा प्रेषित मौसम पूर्वानुमान को देखते हुए जनपद के समस्त आंगनबाड़ी केन्द्र, कक्षा 1 से 12 तक शासकीय मान्यता प्राप्त अशासकीय विद्यालय, निजी विद्यालय एवं केन्द्रीय विद्यालय के विद्यालयों में दिनाॅंक 29 जनवरी, 2020 को अवकाश घोषित किया गया है। समस्त शैक्षणिक एवं मिनीस्ट्रियल कार्मिक समयानुसार अपने विद्यालय में बने रहेंगे।

नैनीताल/राजसत्ता न्यूज़

28 जनवरी:  जिलाधिकारी सविन बंसल ने मौसम विज्ञान विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार जनपद में हिमपात, ओलावृष्टि की सम्भावना के दृष्टिगत जनपद मे अध्ययनरत छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के मद्देनजर 29 जनवरी बुधवार को अवकाश घोषित किया हैै।उन्होने कहा कि 29 जनवरी को जनपद के समस्त शासकीय, अद्र्वशासकीय एवं निजी विद्यालयों जिनमे कक्षा-1 से 12 तक की कक्षायें संचालित है एवं समस्त आंगनबाडी केन्द्रों मे एक दिवसीय अवकाश घोषित किया है।

LEAVE A REPLY