Home ELECTION 2019 सनी देओल भाजपा में शामिल

सनी देओल भाजपा में शामिल

330
0

 

नयी दिल्‍ली: फिल्म अभिनेता सनी देओल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं । उन्होंने केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और पियूष गोयल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। गौरतलब हैं कि पिछले सप्ताह ही उनकी मुलाकात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से से हुई थी, जिसके बाद ही उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। राजसत्ता डॉट कॉम ने इस बात को पहले ही जाहिर कर दिया था कि सनी देओल को पंजाब के गुरदासपुर या चंडीगढ़ सीट से टिकट दी जा सकती हैं ।

पंजाब लोक सभा की 13 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी और अकाली दल गठबंधन में चुनाव लड़ रहे है। अकाली दल 10 सीटों पर जबकि बीजेपी 3 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं । बीजेपी के खाते में गुरदासपुर, अमृतसर और होशियारपुर सीट आई हैं जिसमें से बीजेपी ने रविवार को अमृसर से हरदीप पुरी के नाम की घोषणा कर दी हैं परन्तु होशियारपुर और गुरदासपुर सीट से किसी प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की गई है। यही से कयास लगाया जा रहा हैं कि फिल्म अभिनेता सनी देओल को गुरदासपुर लोकसभा सीट से टिकट दी जाएगी ।

विनोद खन्ना जीते थे गुरदासपुर से पिछली बार
1997 में बीजेपी में शामिल हुए थे विनोद खन्ना, उसके बाद वे गुरदासपुर से चार बार सांसद चुने गए । , केवल 2009 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।: 2014 की मोदी लहर में एक बार फिर विनोद खन्ना गुरदासपुर से सांसद बने।साल 2018 , 27 अप्रैल को विनोद खन्ना का निधन हो गया था।

LEAVE A REPLY