Home ELECTION 2019 सन्नी देयाेल को अमृतसर या गुरदासपुर से मिल सकती हैं बीजेपी की...

सन्नी देयाेल को अमृतसर या गुरदासपुर से मिल सकती हैं बीजेपी की टिकट

347
0

चंडीगढ़ : राजनैतिक पार्टियां लोकसभा चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए फ़िल्मी कलाकारों की ओर आशा और हसरत भरी निगाहो से देखते हैं i इसी कड़ी में आजकल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ सन्नी देयोल की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। चंडीगढ़ सीट पर अभी तक बीजेपी की ओर से कोई प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया गया है तो क्या यहाँ सन्नी देयोल को उतारने की तैयारी तो नहीं चल रही हैं?

2014 में फिल्म कलाकार किरण खेर डीगढ़ से भाजपा की टिकट पर चुनाव जीत कर सांसद बनी थी। पंजाब की गुरदासपुर सीट पर स्व.विनोद खन्ना सहित कई फिल्म स्टार बीजेपी के सांसद रहे है। ऐसे में बीजेपी फिर से सन्नी देयोल को किसी सीट से उतार सकते है, ऐसी अटकलें है।

शनिवार को सोशल मीडिया पर अमित शाह और सन्नी देयोल की फोटो वायरल कर यह भी अटकलें लगाई जा रही है कि बीजेपी की ओर से अभी पंजाब की सीटों पर भी बीजेपी ने किसी का नाम एलाउंस नहीं किया है ऐसे में सन्नी देयाेल को अमृतसर या गुरदासपुर से भी बीजेपी अपना केंडीडेट बनाकर अपना प्रभाव जमा सकती है। उधर कांग्रेस ने गुरदासपुर और चंडीगढ़ में कांग्रेस के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में बीजेपी के समर्थक चंडीगढ़ और पंजाब में निराश है।

LEAVE A REPLY