Home BRUTAL MURDER IN MOLEKHALS THAT VILLAGE सल्ट-मौलेखाल के अंतर्गत थात गांव में 75 वर्षीय वृद्धा की निर्मम हत्या

सल्ट-मौलेखाल के अंतर्गत थात गांव में 75 वर्षीय वृद्धा की निर्मम हत्या

218
0

राजसत्ता न्यूज़ ब्यूरो

मौलेखाल। सल्ट तहसील के अंतर्गत ग्राम पंचायत थात तराड़ के थात गांव में 75 वर्षीय महिला की रविवार रात को हत्या कर दी गई। तुलसी देवी का खून में लथपथ शव घर में पड़ा था, जबकि दरवाजे पर बाहर से कुंडा लगा हुआ मिला । बताया जा रहा हैं कि थात गांव की तुलसी देवी (75) पत्नी दीवान सिंह का मकान गांव की आबादी क्षेत्र से कुछ दूरी पर स्थित है।माना जा रहा हैं कि इसी का फायदा लेकर रात में हत्यारे ने उनकी हत्या कर दी ।

हत्या का पता तब चला जब तुलसी देवी की बहू राधा देवी ने अपनी सास को रात आठ बजे उनको फ़ोन लगाया , लेकिन दूसरी तरफ से फ़ोन नहीं उठा ।सोमवार को एक बार बहू ने फिर फ़ोन लगाया तो नहीं इस बार भी फ़ोन नहीं उठा तो राधा देवी ने गांव की नजदीकी पड़ोसी भागा देवी को फोन किया और तुलसी देवी के बारे में जानकारी ली।

भागा देवी ने बताया कि तुलसी रात से कहीं नहीं दिखाई दी, और दरवाजे पर भी बाहर से कुंडा लगा है। इसके बाद भागा देवी ने कुबेर सिंह समेत अन्य ग्रामीणों को सूचना दी।
ग्रामीण सोमवार सुबह से ही तुलसी देवी की तलाश करते रहे, लेकिन अंधेरा होने तक तुलसी का कहीं सुराग नहीं लगा। क्षेत्र में तेंदुए का भी आतंक है। लोगों ने समझा कि कहीं तुलसी देवी को तेंदुए ने तो शिकार नहीं बना लिया।

मंगलवार सुबह से ग्रामीण पुन: तुलसी देवी की तलाश में जुट गए। सुबह आठ बजे तुलसी देवी मकान के पीछे के कमरे के दरवाजे में बाहर से लगा कुंडा खोलकर देखा तो तुलसी देवी कमरे के भीतर जमीन पर मुंह के बल गिरी मिली। उसके चारों ओर खून फैला हुआ था। कमरे के भीतर एक डंडा पड़ा था और गेहूं पीसने वाले चाक का पत्थर जमीन पर गिरा था।
घटना की सूचना राजस्व पटवारी तक पहुंची , करीब 12 बजे देवायल के राजस्व उप निरीक्षक अमित भंडारी और पंकज बिष्ट मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने के बाद मृतका का पुत्र गंगा सिंह भी घर पहुंच गया। राजस्व पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY