Home A FAST TRACK COURT OF DEHRADUN ORDER FILE CASE AGAINST OM PARKASH TIWARI PA TO AJAY BHATT सांसद अजय भट्ट के निजी सचिव ओम प्रकाश तिवारी , तथा दो अन्य...

सांसद अजय भट्ट के निजी सचिव ओम प्रकाश तिवारी , तथा दो अन्य लोगो पर मुक़दमा दर्ज करने के आदेश

314
0

देहरादून : नाबालिग कार्यकर्ता की पैंट उतारकर अप्राकृतिक यौनाचार करने की धमकी, व पिटाई के आरोप में देहरादून महानगर अध्यक्ष ,श्याम पंत, भाजपा सांसद अजय भट्ट के निजी सचिव ओम प्रकाश तिवारी एवं युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सौरभ कपूर के विरुद्ध देहरादून की फास्ट ट्रैक कोर्ट अदालत ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। पोक्सो कोर्ट ने डालनवाला थानाध्यक्ष को इस संबंध में निर्देश दिए हैं। इन तीनो के खिलाफ मुकदम दर्ज करें।

 

मई 2019 में भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट और अब नैनीताल से सांसद के निजी सचिव पर टिहरी जिला उपाध्यक्ष विवेक नौटियाल के साथ मार-पीटकर अप्राकृतिक यौनाचार करने की धमकी दी थी। विवेक ने आरोप लगाया था कि 11 मई 2019 को उसकी इन दोनों ने जमकर पिटाई की थी जिससे उसको गंभीर चोटें आ गई थी। तब विवेक नौटियाल 17 साल का नाबालिक था साल का था।

भाजपा के इन छुटभैया नेताओं के इस कृत्य पर सुनवाई के बाद फास्ट ट्रैक कोर्ट/अपर जिला जज/विशेष न्यायाधीश (पोक्सो) देहरादून ने इस मामले पाया कि उपरोक्त रिपोर्ट दर्ज करवाया जाना न्यायोचित है। न्यायालय ने थानाध्यक्ष को निर्देशित किया है कि उपरोक्त वाद में मुकदमा दर्ज कर विवेचना कर अपनी आख्या न्यायालय में प्रेषित करें।

LEAVE A REPLY