Home Aanganwadi worker meet ADM over their demands रुद्रप्रयाग: महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने सौंपा उपजिलाधिकारी को ज्ञापन

रुद्रप्रयाग: महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने सौंपा उपजिलाधिकारी को ज्ञापन

251
0

 

दिलबर सिंह बिष्ट
रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड में आंगनवाड़ी में कार्यरत महिला कर्मी लम्बे समय से अपनी समस्याओं के लिए सरकार से लड़ती रही है, जिसके बाद भी राज्य सरकार आंगनवाड़ी कर्मियों की समस्यों पर ध्यान नही दे रही है। आज एक बार फिर से आंगनबाड़ी कर्मियों द्वारा ऊखीमठ तहसील में उपजिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा गया।
अपनी 6 सूत्रीय मांगों लेकर आंगनबाड़ी कर्मियों ने ज्ञापन सौंपा कम्युनिस्ट पार्टी के जिला अध्यक्ष रघु राम सेमवाल ने भी आंगनबाड़ी कार्यकर्ती का साथ देते हुए कहा कि आंगनबाड़ी से जुड़े लोग लगातार अपनी ड्यूटी संभालती रही है लेकिन अभी तक उन्हें राज्य कर्मचारी का दर्जा नही मिला है, जो सरकार के लिए शर्म की बात है। वहीं रोशनी नोटियाल ने बताया कि आज एक बार फिर आंगनबाड़ी कार्यकर्ती अपनी मांगों को लेकर तहसील परिषर में पहुँची है उन्होंने बताया कि वो अपनी 6 सूत्रीय मांगों को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री को जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन सौंपा रहे है साथ ही उन्होंने सरकार को आगाह किया कि अगर सरकार उनकी नही सुनेगी तो आने वाले समय में आंगनबाड़ी कार्यकर्ती सरकार के खिलाफ धरना करेंगी।

LEAVE A REPLY