Home ELECTION RALLIES IN DELHI BY TRIVENDRA SINGH RAWAT उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कल दिल्ली में करेंगे तीन चुनावी...

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कल दिल्ली में करेंगे तीन चुनावी रैलियां

155
0

नई दिल्ली : 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा सभा के लिए वोट डालें जायेंगे । इस चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। बीजेपी जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। यही वजह है कि बीजेपी ने अपने तमाम मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, सांसद, नेता और विधायकों को इस चुनाव में उतार दिया है। अब कल से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मैदान में कूद रहे है ।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शनिबार को सुबह 9 बजे चांदनी चौक विधानसभा के सिविल लाइन्स एरिया में जनसभा करेंगे । शाम पांच बजे मुख्यमंत्री महरौली विधानसभा की गढ़वाली कॉलोनी में जनसभा में होंगे । इसके बाद मुख्यमंत्री सात बजे बदरपुर इलाके में 60 फुटा रोड इलाके में जनसभा के सम्बोधित करेंगे ।

 

1 फरवरी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भी करावल नगर, मुस्तफाबाद ,आदर्श नगर ,नरेला ,बबाना , रोहिणी और बादली में सभाएं करेंगे।

LEAVE A REPLY